City Post Live
NEWS 24x7

भक्त चरण दास ने किया बड़ा एलान, लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 सीटों पर अकेले लड़ेगी कांग्रेस

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर एक तरफ जहां गहमागहमी का माहौल बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा एलान कर दिया है. दरअसल, पिछले दिनों उपचुनाव में कुशेश्वरस्थान की सीट को लेकर राजद और कांग्रेस के बीच मनमुटाव हुए. दोनों पार्टी के नेता एक-दूसरे के खिलाफ हो गए थे. इस बीच अब यह मामला और भी गहराता हुआ दिख रहा है. दरअसल, भक्त चरण दास ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की सभी 40 सीटों पर अकेले ही लड़ने का एलान कर दिया है.

भक्त चरण दास ने पटना एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि, हम जमकर चुनाव लड़ रहे हैं और अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं. साथ ही बड़ा एलान करते हुए खा कि, कांग्रेस 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 संसदीय सीटों पर अकेले ही  चुनाव लड़ेगी. बता दें कि, इससे पहले राजद के द्वारा कुशेश्वारस्थान की सीट कांग्रेस को नहीं देने पर भक्त चरण दास ने गठबंधन धर्म का पालन नहीं करने की बात कही थी. वहीं, इस मामले को लेकर भक्त चरण दास गुस्सा बरकरार है.

इसी को लेकर कहा कि, उपचुनाव में हम पूरी ताकत से लड़ रहे हैं. हमारे सभी नेता बिहार पहुंच चुके हैं और जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. कहा कि, उन्होंने क्या कहा यह हम नहीं जानते हैं. हम बस इतना जानते हैं कि हमने गठबंधन नहीं तोड़ा. बता दें कि, इससे पहले भी भक्त चरण दास ने राजद को लेकर बड़ा बयान दिया था कि, राजद भाजपा से मिल जाएगी. भक्त चरण दास के इस तरह के बयान बार-बार सामने आ रहे हैं. जिसके बाद अब महागठबंधन के टूटने के कयास लागए जा रहे हैं. फिलहाल, बिहार की तमाम पार्टियां उपचुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने में जुटी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.