City Post Live
NEWS 24x7

जगदानंद सिंह का बयान निकला झूठा, कांग्रेस ने कह दिया- नहीं बनी कोई आपसी सहमति

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव के पहले आरजेडी और कांग्रेस के बीच भारी बवाल हो गया है। आरजेडी ने दोनों सीटों पर अपने कैंडिडेट के नाम का एलान कर दिया। आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने एलान करते वक्त कह दिया कि महागठबंधन में सभी दलों की आपसी सहमति से ये निर्णय लिया गया है लेकिन अब कांग्रेस ने इस बयान को झूठा करार दे दिया है।

कांग्रेस ने दावा किया है कि बिना महगठबंधन की सहमति के ही आरजेडी की ओर से नामों की घोषणा कर दी गई है। उनके प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी न तो कांग्रेस का कोई नेता था और न ही महागठबंधन के घटक दलों का। ऐसे में आरजेडी ने कैसे उम्मीदवारों की घोषणा कर दी।कांग्रेस ने इस घोषणा को महागठबंधन की घोषणा मानने से इंकार कर दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता असित नाथ तिवारी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस की ओर से आलाकमान को इस घटना की सूचना दी गई है। आलाकमान के फैसले के बाद ही बिहार में इसपर कांग्रेस कोई निर्णय लेगी।

कांग्रेस प्रवक्ता ने साफ-साफ कहा कि ये उम्मीदवार सिर्फ और सिर्फ आरजेडी का है। कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीट से आरजीडे महागठबंधन की ओर से कोई भी प्रत्याशी नहीं है। आलाकमान की ओर से आदेश मिलने के बाद ही प्रदेश कांग्रेस कोई कदम उठाएगी। बताएं कि गणेश भारती को कुशेश्वरस्थान और अरुण कुमार साह को तारापुर विधानसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया गया है।

बता दें कि आरजेडी की तरफ से नाम का एलान करते हुए आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि इस लिस्ट को राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने फाइनल किया है। उन्हीं के कहने पर वो यहां घोषणा करने आए हैं। महागठबंधन के सभी घटक दल के नेताओं से बातचीत के बाद इसकी घोषणा पार्टी की ओर से की जा रही है। उन्होंने ये भी कहा कि निश्चित तौर पर इस बार लड़ाई बहुत कड़ी होने वाली है। इस बार कहीं न कहीं फिरका परस्ती ताकतों को बिहार में हराना है। यही सोच कर उनकी पार्टी ने आरजेडी का ही उम्मीदवार मैदान में उतारा है। कहीं भी इसको लेकर गठबंधन में कोई आपत्ति नहीं है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.