City Post Live
NEWS 24x7

सूबे में मनचलों का तांडव जारी, युवती ने छेड़खानी का किया विरोध तो पेट्रोल छिड़क कर घर में लगा दी आग

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के जिलों में मनचलों का तांडव भी इन दिनों जारी है. वहीं, कई बार युवतियां इन्हीं लोगों के हवस की शिकार भी हो जाती हैं. इसी क्रम में खबर रोहतास जिले से सामने आ रही है जहां, कुछ मनचले एक युवती के पीछे ही पड़ गए. वहीं, जब युवती ने उनका विरोध किया तब मनचलों ने युवती के घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. इस घटना में परिवार के लोग बाल-बाल बच गए.

साथ ही बता दें कि, बुधवार सुबह से ही सूबे के कई जिलों में बारिश हो रही है. वहीं पीड़िता परिवार बारिस में ही घर से बाहर है. यह घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धनकढ़ा गांव की है. वहीं, इस घटना के बारे में पीड़ित सर्वजीत राम का कहना है कि मंगलवार की शाम से ही गांव की एक लड़की के साथ धनकाढा़ गांव के नजदीक कुछ मनचले छेड़खानी कर रहे थे. वहीं, जब लड़की ने विरोध किया तो वे सभी मनचले धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए.

इतना ही नहीं इन मनचलों ने लड़की को जान से मारने और घर उजाड़ने की घमकी भी दे डाली. वहीं, इसके बाद जब देर रात हम लोग घर में सो रहे थे, तभी कुछ बदमाश आए और पेट्रोल छिड़कर घर में आग लगा दी. इस घटना में पूरा घर जलकर राख हो गया है. किसी तरह स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया. वहीं, इस घटना की सूचन अमिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही इस घटना में संलिप्त लोगों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.