City Post Live
NEWS 24x7

CM के सामने JDU विधायक की खुली पोल, जनता दरबार में पहुंची महिला ने हत्या का आरोप लगाया

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: आज महीने का पहला सोमवार है. वहीं, आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा जनता दरबार लगाया गया. जहां, फिर से सैकड़ों की संख्या में फरियादी अपनी फ़रियाद लेकर पहुंचे हैं. वहीं, आज पश्चिम चंपारण जिले से एक महिला जनता दरबार में पहुंची जिसने मुख्यमंत्री की एक अजीब से परिस्थिति में डाल दिया. दरअसल, महिला ने जदयू के विधायक पर ही हत्या का आरोप लगाया. वहीं, इस मामले में अब तक कार्रवाई नहीं होने पर सीएम नीतीश कुमार से न्याय की गुहार लगाने जनता दरबार में पहुंची.

दरअसल, नीतीश कुमार के पास महिला कुमुद वर्मा ने अपने पति दयानंद वर्मा की हत्या करवाने का आरोप जेडीयू के वाल्मीकि नगर विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह पर लगाया है. उन्होंने कहा कि, जदयू विधायक ने ही मेरे पति की हत्या करवाई है. इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाने के बाद 3 अपराधियों को गिरफ्तार भी किया गया. लेकिन, अब तक किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की गयी है. वहीं, महिला के इस शिकायत के बाद सीएम नीतीश कुमार DGP को इस मामले में जांच करने का आदेश दिया है.

बता दें कि, कुमुद वर्मा के पति पश्चिम चंपारण के पूर्व जिला परिषद के सदस्य थे. उनकी हत्या फ़रवरी महीने में ही हुई थी. महिला का कहना है कि, उनके आंखों के सामने ही उनके पति की हत्या कर दी गयी. वहीं, महिला ने जल्द से जल्द विधायक रिंकू सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.