City Post Live
NEWS 24x7

राजधानी में CTET अभ्यर्थियों का प्रदर्शन जारी, सरकार को दे डाली चेतावनी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में CTET अभ्यर्थियों का प्रदर्शन लगातार जारी है. वे सभी अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं. वहीं, आज शिक्षक दिवस के अवसर पर बीटेट और सीटेट पास अभ्यर्थी पहले और दूसरे चरण की काउंसलिंग के बाद अब तीसरे चरण के काउंसलिंग के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे हैं हैं. वे सभी आज पटना के गर्दनीबाग धरनास्थल पर मौन धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.

इन अभ्यर्थियों में काफी आक्रोश और निराशा भी है. चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र अभी तक नहीं मिला है, जिसके कारण इन अभ्यर्थियों के सामने बेरोजगारी, भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो चुकी है. इसके कारण यह अभ्यर्थी आंदोलन करने के लिए मजबूर है. इनका कहना है कि, बिहार सरकार के द्वारा नियोजन की प्रक्रिया को पूर्ण करवाने में काफी शिथिलता बरती जा रही है.

इन अभ्यर्थियों की तीन मुख्य मांगें हैं. पहला तीसरे चरण की काउंसलिंग की तिथि जल्द जारी हो, दूसरा चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति पत्र के विवरण की तिथि तय हो और तीसरी मांग में यह लोग सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर सरकार हम लोगों की मांग जल्द पूरी नहीं की तो हम सभी अभ्यार्थी विशाल आंदोलन करेंगे. जिसकी सारी जिम्मेवारी सरकार की होगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.