City Post Live
NEWS 24x7

नहर में कार के गिरने से उद्योगपति की हुई मौत, पत्नी समेत दो बच्चे और चालक की हालत नाजुक

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: सूबे में तेज रफ़्तार का कहर जारी है. इसी क्रम में छपरा से खबर सामने आ रही है जहां, एक कार नाहर में गिर गयी है. वहीं, इस घटना में कर में मौजूद उद्योगपति की मौके पर ही मौत हो गयी है तो वहीं उनकी पत्नी समेत दो बच्चे और चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. जानकारी के मुताबिक, यह घटना सारण जिले के एस एच-73 पर तरैया थाना क्षेत्र के मझोपुर नहर के पास हुआ.

वहीं, मृतक की पहचान चिकित्सक डॉ. सीताराम पांडेय के 38 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार पांडेय के रूप में हुई. खबर की माने तो, विवेक पांडे कोलकाता में एक दवा कंपनी चलाते हैं. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि वे वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान तरैया थाना क्षेत्र के मझोपुर में उनकी कार हादसे का शिकार हुई और नहर के पास बिना पुल की रेलिंग से जा गिरी.

वहीं, कार के नहर में गिरने से विवेक पांडे की मौत मौके पर ही हो गई. कार में सवार पत्नी, दो लड़के और चालक घायल हो गए. उन सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.