City Post Live
NEWS 24x7

असलहों का शौकीन है मुन्नवर राणा का बेटा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव, रायबरेली: ख़ुद पर फायरिंग कराके चाचाओं को फंसाने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राना का बेटा तबरेज असलहों का शौकीन है, सोशल मीडिया में वॉयरल वीडियो में उसे कई मौकों पर फायरिंग और असलहों का सार्वजनिक प्रदर्शन करते हुए देखा जा सकता है। साथ ही वह इन वीडियो को सोशल मीडिया के टिक टॉक, यूट्यूब और अन्य प्लेटफार्म पर भी पोस्ट करता था।

स्वॉट टीम के हाथ लगे तबरेज के मोबाइल के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिससे उसकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पुलिस अब इन पहलुओं पर भी जांच को आगे बढ़ाने की तैयारी कर रही है। वॉयरल वीडियो में उसे असलहों का किसी माहिर शूटर की तरह निशाना लगाते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा वह अकारण कई जगह फायरिंग करता हुआ भी दिख रहा है। जबकि वह न तो प्रोफेशनल शूटर है और न ही उसे जानमाल की सुरक्षा के लिए दिए जाने वाले लाइसेंसी असलहे के सार्वजनिक प्रदर्शन करने का अधिकार है, लेकिन तबरेज बाकायदा लाइसेंसी असलहे से फायरिंग कर रहा है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो इसके पास 45 एमएम की लाइसेंसी पिस्टल है जिसे वो सार्वजनिक रूप से इस्तेमाल करता रहा है। इतना ही नहीं, टिक टॉक स्टाइल में वीडियो बनाकर वायरल करना भी इसका शौक रहा है। ऐसे ही दो वीडियो सामनें आने से अब उसकी मुश्किलें बढ़ने की कवायद तेज हो गई हैं।

उल्लेखनीय है कि तबरेज पर 28 जून को रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के त्रिपुला चौराहे पर फायरिंग हुई थी। तबरेज ने अपने चाचाओं पर प्रॉपर्टी के लिए फायरिंग कराए जाने का इल्जाम लगाया था। बाद में पुलिसिया जांच में सामने आया था कि चाचाओं को फंसाने के लिए तबरेज़ ने खुद ही अपने ऊपर फायरिंग कराई थी। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को पहले गिरफ्तार किया था,बुधवार को उसे भी इस मामले में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.