City Post Live
NEWS 24x7

JDU विधायक के बयान पर भड़की BJP ने कहा-गोपाल मंडल दिमाग खराब, कार्रवाई करें जदयू

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में NDA गठबंधन में शामिल जदयू और भाजपा के बीच अक्सर जंग छिड़ जाती है. कभी भाजपा नेता बड़बोलेपन में ऐसा बोल जाते हैं, जिससे पार्टी के लिए मुसीबत हो जाति है तो कभी जदयू नेता भाजपा को नीचा दिखाने लगते हैं. पिछले दिनों भागलपुर के गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल द्वारा बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर बड़ा बयान दे दिया. इस बयान के बाद भाजपा के नेता उनपर आग बबूला हो गए. भाजपा नेताओं ने कहा कि गोपाल मंडल का दिमाग ख़राब हो गया है. जदयू जल्द से जल्द उनपर कार्रवाई करे.

दरअसल गोपाल मंडल ने तारकिशोर प्रसाद पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि तारकिशोर प्रसाद भागलपुर सिर्फ पैसा वसूलने के लिए ही आते हैं. डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद को इस्तीफा दे देना चाहिए. तब तारकिशोर प्रसाद भागलपुर के दौरे पर थे जिस पर जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने सवाल खड़ा करते हुए पैसे वसूली का आरोप लगा दिया था. इसके बाद आज बीजेपी विधायक और वन एवं पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार बबलू ने गोपाल मंडल का मानसिक संतुलन खराब करार दिया. नीरज बबलू ने कहा कि गोपाल मंडल अक्सर मीडिया में बने रहने के लिए अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं. उनका मानसिक संतुलन गड़बड़ है.

वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि जिस तरह हमारी पार्टी ने टुन्ना पांडेय पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की है उसी तरह हम चाहेंगे कि जदयू भी इस तरह बयानबाज़ी करने वाले नेताओं पर कार्रवाई करे. जबकि पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि गोपाल मंडल के बयान के बाद हमारे प्रदेश अध्यक्ष ने घोर आपत्ति व्यक्त की है । हमने जदयू को अपनी बात बता दी है । अब कार्रवाई जदयू को करना है ।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.