City Post Live
NEWS 24x7

फिर गरजे तेजप्रताप यादव, बोले- वो क्या खाक मेरे अर्जुन को मुख्यमंत्री बनवाएगा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: आरजेडी में भारी बवाल जारी है. इस बीच तेजप्रताप यादव भारी गुस्से में हैं. वे लगातार राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर हमलावर बने हुए थे. इस बीच उन्होंने तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार को भी निशाने पर ले लिया है. कल रात से तेजप्रताप यादव ने जगदानंद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए एक बार फिर से हमला कर दिया है. उन्होंने अपने ट्विटर के जरिये लिखा कि, “जिस प्रवासी सलाहकार के इशारो पे पार्टी चल रही वो हरियाणा में अपने परिवार से किसी को सरपंच नहीं बनवा सकता वो ख़ाक मेरे अर्जुन को मुख्यमंत्री बनायेगा ..वो प्रवासी सलाहकार सिर्फ लालू परिवार और राजद में मतभेद पैदा कर सकता है”

बता दें कि, इस ट्वीट के जरिये तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव पर हमला बोला है. जगदानंद सिंह ने कल तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी. जिसके बाद उन्होंने एक बड़ा निर्णय लेते हुए आकाश यादव को छात्र आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष पद से मुक्त कर दिया और इस पद की जिम्मेदारी गगन कुमार को दे दी. इस फैसले के बाद से ही तेजप्रताप यादव भड़के हुए हैं. वे लगातार जगदा बाबू के खिलाफ एक्शन ले रहे हैं.

इससे पहले भी उन्होंने ट्वीट करते हुए निशाना साधा था. उन्होंने लिखा था कि, “प्रवासी सलाहकार से सलाह लेने मैं अध्यक्ष जी ये भूल गए की पार्टी संविधान से चलता है और राजद का संविधान कहता है की बिना नोटिस दिए आप पार्टी के किसी पदाधिकारी को पदमुक्त नहीं कर सकते ..आज जो हुआ वो राजद के संविधान के खिलाफ हुआ”. वहीं, एक बार फिर से वे जगदा बाबू पर खूब गरजे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.