City Post Live
NEWS 24x7

अपराधी हुए बेखौफ, डिप्टी सीएम के आवास के पास व्यवसायी पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में इन दिनों अपराधी काफी बेखौफ हो चुके हैं. उन्हें किसी का भी डर नहीं रहा. वे लगातार पुलिस को चुनौती देते हुए आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इस बीच कटिहार जिले से खबर सामने आ रही है जहां, डिप्टी सीएम के आवास के पास अपराधियों ने एक व्यवसायी पर ताबड़तोड़ गोली चला दी है. वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में हडकंप मच गया है. यह घटना जिले के सहायक थाना क्षेत्र के पॉश इलाके की है.

जानकारी के मुताबिक, पमपम झा के रूप में हुई है. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, पमपम झा अपने पूरे परिवार के साथ अफसर कॉलोनी में रहते थे. खबर के मुताबिक, पमपम झा डिप्टी सीएम आवास के कुछ ही दूरी पर सीजीएम आवास के पास मोटरसाइकिल से जा रहे थे. तभी कुछ अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसके बाद उनकी मौत मौके पर ही हो गयी.

वहीं, इस घटना के बारे में मृतक की पत्नी का कहना है कि, जमीन को लेकर उसके पति का किसी के साथ विवाद था और आशंका है कि उसी मामले को लेकर उसकी हत्या की गयी है. वहीं, इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की हर एक पहलुओं पर जांच कर रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.