City Post Live
NEWS 24x7

मुकेश सहनी बीजेपी से नहीं हैं नाराज, उनकी नाराजगी यूपी से, बिहार में गठबंधन मजबूत : तारकिशोर प्रसाद

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पिछले दिनों बिहार सरकार के मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (VIP) अध्यक्ष मुकेश सहनी के साथ यूपी की सरकार ने जो सलूक किया उसकी गूंज बिहार में काफी दिनों तक रही । फूलन देवी की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे मुकेश सहनी को वाराणसी एयरपोर्ट पर नजरबंद कर दिया गया और वहीं से उन्हें पटना वापस भेज दिया गया । इस घटनाक्रम के बाद बिहार में एनडीए की सरकार डगमगाने लगी थी मुकेश सहनी भारी गुस्से में नजर आए थे और एनडीए में उनकी बात नहीं सुने जाने का आरोप लगाया था। अब इस मसले पर बिहार बीजेपी के सीनियर लीडर और डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद का बड़ा बयान सामने आया है।

औरंगाबाद में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने इस मामले पर कहा कि यूपी में मुकेश सहनी के साथ हुई घटना के बिहार में गठबंधन की सेहत पर कोई असर नही पड़ा है। सहनी आज भी मजबूती के साथ गठबंधन में हैं। हमारा गठबंधन पूरी तरह एकजुट है। रही बात यूपी से सहनी को बाहर करने की तो वहां की सरकार ने किसी भी दूसरे प्रदेश के नेता को नही आने देने का कोई निर्णय नही लिया है। वहां के नेता भी यहां आ सकते हैं और यहां के नेता भी वहां जा सकते है। सहनी को वापस भेजने का मामला पूरी तरह से यूपी का मामला है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि इसका बिहार सरकार से कोई मतलब नहीं है। सहनी आज भी मंत्रीमंडलीय सहयोगी हैं और आगे भी रहेंगे। उन्हें यूपी से नाराजगी है, लेकिन भाजपा से नहीं है। तारकिशोर प्रसाद ने ये बातें औरंगाबाद में भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के बाद कहीं। कार्यक्रम में बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह, एमएलसी राजन कुमार सिंह, जमुई से बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह शामिल थे।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.