City Post Live
NEWS 24x7

RJD का दावा; तेजस्वी 15 अगस्त के पहले बनेंगे बिहार के CM,गांधी मैदान में फहराएंगे झंडा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी में एनडीए के अंदर मची खटपट के बीच आरजेडी ने एक बार फिर बड़ा दावा कर दिया है।राष्‍ट्रीय जनता दल विधायक भाई वीरेन्‍द्र ने दावा किया कि बिहार में नीतीश सरकार का गिरना तय हो गया है। अगले 15 अगस्‍त को नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्‍वी यादव ही गांधी मैदान में झंडा फहराएंगे। उन्‍होंने कहा कि बिहार में एनडीए में खेला शुरू हो गया है।

बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र के दूसरे दिन जहां आरजेडी ने पूरे सत्र का बहिष्कार कर दिया है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एलान कर दिया है कि पूरे मॉनसून सत्र के दौरान विपक्ष के विधायक सदन की कार्यवाही में भाग नहीं लेंगे। इस बीच आरजेडी विधायक भाई विरेन्द्र ने ये बड़ा दावा किया है। जिससे राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर गरमाहट आ गयी है। दरअसल जिस तरह से वीआईपी सुप्रीमो और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी की नाराजगी सामने आयी उसके बाद बिहार में एक बाऱ फिर विपक्ष की बांछे खिल गयी हैं। आरजेडी ने एक बाऱ फिर बिहार के पूर्व मु्ख्यमंत्री जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी पर डोरे डालने शुरु कर दिए हैं।

गौरतलब है कि वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने खुलकर एनडीए से अपनी नाराजगी व्‍यक्‍त की थी। सहनी अपने विधायकों के साथ पहले एनडीए विधानमंडल दल की बैठक में शामिल नहीं हुए बाद में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि ऐसी बैठक में जाने से क्‍या फायदा जहां उनकी सुनी ही नहीं जाती। सहनी ने यह भी कहा था कि अब उनके और जीतनराम मांझी के लिए सोचने का वक्‍त है।

हालांकि एनडीए की बैठक का बहिष्‍कार करने के बाद से सहनी बीजेपी के साथ-साथ अपनी ही पार्टी के निशाने पर आ गए हैं।यहां तक कि जीतन राम मांझी ने भी मुकेश सहनी का साथ छोड़ दिया है।बगावती तेवर दिखाने के बाद कल सहनी ने मांझी से उनके आवास पर मुलाकात की थी।

बीजेपी सांसद अजय निषाद ने कहा था कि सहनी के जाने से एनडीए पर कोई असर नहीं पड़ेगा। इसके बाद वीआईपी के विधायक डॉ.राजू सिंह का बयान आया कि एनडीए की बैठक में शामिल न होने का निर्णय मुकेश सहनी का व्‍यक्तिगत निर्णय था। उन्‍होंने इस फैसले को गलत बताया। वहीं वीआईपी के ही एक और विधायक मिश्री लाल यादव ने भी मुकेश सहनी के कदम को गलत ठहराया है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.