City Post Live
NEWS 24x7

उपेन्द्र कुशवाहा ने अपनी यात्रा में खूंटा ठोक कर नीतीश सरकार के लिए कर दिया ये बड़ा दावा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा इन दिनों बिहार की राजनीति में काफी सक्रिय हो गए हैं. वे लगातार सियासत की गतिविधियों पर अपनी नजर बनाये हुए हैं और इन दिनों वे अपने दो दिवसीय दौरे को लेकर बिहार के कई जिलों में जाकर सरकार की गतिविधियों और योजनाओं का जायजा ले रहे हैं. उन्होंने दूसरे चरण की शुरुआत कर दी है और वे आज रोहतास पहुंचे. जहां, उपेन्द्र कुशवाहा ने जदयू को लेकर एक बड़ा दावा किए है.

दरअसल, उन्होंने साफ़-साफ़ कहा है कि, बिहार में नीतीश कुमार की सरकार पूरे 5 सालों तक चलेगी. जिस भी किसी को यदि ऐसा लग रहा है कि 5 सालों के बाद कुछ इधर-उधर हो सकता है, उन्हें निराशा हाथ लग सकती है. उपेन्द्र कुशवाहा ने यह भी कहा कि, आने वाले समय में भी बिहार में लगातार एनडीए की सरकार ही रहेगी. जनता दल यूनाइटेड बिहार में एक नंबर की पार्टी बनकर रहेगी और इसे कोई नहीं रोक सकता है.

साथ ही कहा कि, गठबंधन में रहकर जो लोग गठबंधन के साथियों को हराने की साजिश रचते हैं, ऐसे तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा.  1995 से सीएम नीतीश कुमार ने जिस धारा को लेकर आगे बढ़ाया है बिहार में उस धारा को कमजोर नहीं होने दिया जाएगा. बता दें कि जिले के डेहरी ऑन सोन के विभिन्न क्षेत्रों में दौरा कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. बता दें कि, कल से ही उपेन्द्र कुशवाहा ने दो दिवसीय दौरे की दूसरे चरण की शुरुआत कर दी है. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव ने राजद के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने को लेकर कहा था कि, ये उनकी पार्टी का मामला है. कोई भी अध्यक्ष बने उससे जदयू को कोई फ़र्क नहीं पड़ने वाला है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.