City Post Live
NEWS 24x7

महिला शिक्षिका के घर ट्यूशन पढ़ने जाती थी नाबालिग, युवती को बेटे ने बनाया हवस का शिकार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में इन दिनों युवतियों के साथ दुष्कर्म का मामला लगातार उजागर हो रहा है. कभी शिक्षक तो कभी शिक्षिका का पुत्र नाबालिग का यौन शोषण करने में लगे हैं. बड़ी बात है कि नाबालिग का मुंह भी धमकी देकर बंद करवा दिया जाता है. लेकिन कहते हैं न पाप कभी छिपता नहीं. किसी न किसी तरीके से लोगों के सामने आ ही जाता है. ऐसा ही एक मामला सीतामढ़ी से सामने आया है. जहां एक नाबालिग युवती को शिक्षिका के पुत्र ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. जब इस बात की खबर परिजनों को मिली तबतक नाबालिग गर्भवती हो चुकी थी.

दरअसल मामला सीतामढ़ी ज़िले के नगर थाना क्षेत्र भुपभैरो गाँव का है, जहां राजकीय मध्य विद्यालय भुपभैरो गाँव की नाबालिग बच्ची से उसी विद्यालय की एक शिक्षिका के पुत्र ने दुष्कर्म किया. इसका खुलासा तब हुआ जब बच्ची की तबीयत बिगड़ने के बाद उसके परिजनों ने डॉक्टर से दिखाया और डॉक्टर के द्वारा जब नाबालिग बच्ची के गर्भवती होने की बात बतायी गयी. ये बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए कि आखिर ये गर्भवती कैसे हो गई. जब इस बारे में लड़की से पूछा गया तो उसने पूरी बात बतायी.

जानकारी अनुसार महिला शिक्षिका बच्ची को घर बुलाकर ट्यूशन पढ़ाती थी. जिसके एवज़ में उससे घर का काम करवाती थी. एक दिन शिक्षिका के पुत्र के द्वारा लड़की के साथ ज़बरदस्ती की गयी. उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया. जब लड़की ने शिक्षिका से इसकी शिकायत की तो उसने परीक्षा में फेल कर देने की बात कहते हुए धमकाकर उसका मुंह बंद करा दिया.

लेकिन गर्भवती होने पर यह मामला उजागर हो गया. जिसके बाद परिजनों ने इसको लेकर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसके बाद भी पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है. जिससे आहत पीड़ित लड़की की माँ ने भावुक होकर कहा कि इंसाफ़ नहीं मिला तो आत्महत्या कर लेंगे. वही लड़की ने भी पूरी आपबीती कैमरे पर बतायी. गौरतलब है इससे पहले बेगूसराय से हेडमास्टर द्वारा अपनी छात्रा के साथ पोशाक और राशन का लालच देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया था.

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.