City Post Live
NEWS 24x7

मुज़फ्फरपुर : बदमाशों ने पूर्व मुखिया से रास्ता पूछने के बहाने लुटे 8 लाख रूपये

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में अभी पंचायत चुनाव की हवा चल रही है. मुखिया गांववालों के लिए उनका रक्षक होता है.  उनकी हर समस्या का समाधान उनको करना होता है. लेकिन, अगर क्या हो जब मुखिया ही खुद की रक्षा ना कर पाए और खुद अपराध का शिकार हो जाये. तो जनता क्या करेगी फिर उनका क्या होगा. कुछ ऐसा ही हुआ है बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में जहां बदमाशों ने फ़िल्मी अंदाज़ में पूर्व मुखिया से 8 लाख रूपये कैश छिन लिए.

दरअसल, घटना सदर थाना क्षेत्र के रेवा रोड स्थित धर्मकांटा के पास की है. जहां, मंगलवार की देर शाम पूर्व मुखिया दीपक सिंह की मां बोलेरो में बैठकर बाजार गई थी. जहां धर्मकांटा के बाद कार का ड्राइवर गाड़ी खड़ी कर आम खरीदने गया था. इसी दौरान वहां बाइक सवार दो बदमाश आए. इनमें से एक ने कार में बैठी पूर्व मुखिया गायत्री देवी से भगवानपुर जाने का रास्ता पूछने लगा. तभी, दूसरी ओर से एक अन्य बाइक सवार पहुंचा जो बोलेरो का गेट खोल कर रुपए वाला बैग लेकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि बैग में 8 लाख कैश के अलावा मोबाइल और एटीएम कार्ड भी थे.

घटना के बाद गायत्री देवी के पति अशोक सिंह ने बताया कि गांव में ही एक सड़क निर्माण के ठेका में काम कर रहे मजदूरों व निर्माण सामग्री के भुगतान के लिए बैंक से रुपए निकाले गए थे. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले के छानबीन में जुट गई. पुलिस वहां मजूद सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है. वहीं, इस घटना से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई. हर कोई इस मालमे को सुन अचम्भित है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.