City Post Live
NEWS 24x7

छपरा : दो गुटों के बीच विवाद में लोगों ने CHC सुपरवाइजर की पीट-पीटकर की हत्या, 6 लोग हुए घायल

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में आपसी विवाद से जुड़े मामले सूबे के कई जिलों से सामने आये हैं वहीं, ये विवाद कभी-कभी इतना बढ़ जाते हैं कि लोगों की जान पर बन आती है. इसी क्रम में खबर छपरा जिले से सामने आई है जहां, दो गुटों के बीच मारपीट में एक युवक को लोगों द्वारा इतना पीटा गया कि उसकी मौत ही हो गयी. वहीं मृतक की पहचान दिघरा निवासी लाल बिहारी (45 वर्ष) के रूप में हुई है जो कि परसा CHC में पल्स पोलिया और वैक्सीनेशन प्रोग्राम के सुपरवाइजर थे.

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, दोनों गुटों के बीच आपसी विवाद चल रहा था. वहीं, इस विवाद को लेकर चार बार पंचो द्वारा पंचायत भी की जा चुकी है. लेकिन, सोमवार की शाम जमीन पर गृह निर्माण का कार्य होते देख लाल बिहारी राय मना करने पहुंचे थे. जैसे ही वह मौके पर पहुंचे, दूसरे गुट के लोगों ने लाठी-डंडे बरसाने शुरू कर दिया. इस घटना के बाद लाल बिहारी को अस्पताल ले जाया गया.

लेकिन, इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गयी. वहीं, इस मारपीट में अन्य करीब 6 लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची. साथ ही इस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.