City Post Live
NEWS 24x7

अमित शाह ने की पशुपति पारस से बात, मोदी मंत्रिमंडल में मिल सकती है जगह

बिहार से आरसीपी सिंह ,ललन सिंह और एलजेपी के पशुपति पारस को मिल सकती है मंत्रिमंडल में जगह.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंत्रिमंडल का विस्तार 6 से 8 जुलाई के बीच हो सकता है. सूत्रों के अनुसार मोदी मंत्रिमंडल में 20 से 22 नए मंत्री शामिल हो सकते हैं. केंद्रीय मंत्रिमंडल में वर्तमान में 53 मंत्री शामिल हैं और विस्तार के बाद 81 सदस्य हो सकते हैं. गठबंधन दल भी इस बार मोदी कैबिनेट का हिस्सा हो सकते हैं और जेडीयू, एलजेपी के अलावा अपना दल कोटे से नेता शपथ ले सकते हैं. मंत्रिमंडल में बिहार के दो से तीन नेताओं को शामिल किया जा सकता है. इसमें बीजेपी के सुशील कुमार मोदी, जेडीयू के आरसीपी सिंह और एलजेपी से पशुपति पारस का नाम आगे है.

मोदी मंत्रिमंडल में उत्तर प्रदेश से तीन संचार मंत्री शामिल किए जाएंगे. अपना दल से अनुप्रिया पटेल को भी कैबिनेट में जगह मिल सकती है. कैबिनेट में मध्य प्रदेश से एक से दो मंत्री शामिल होंगे. इसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया और राकेश सिंह का नाम शामिल है. मोदी कैबिनेट में महाराष्ट्र से एक से दो मंत्री शामिल हो सकते हैं. इसमें नारायण राणे का नाम शामिल है. कैबिनेट में जम्मू-कश्मीर और लद्दाख से एक-एक मंत्री को जगह मिल सकती है. मोदी कैबिनेट में राजस्थान से भी एक एक मंत्री को शामिल किया जा सकता है. कैबिनेट में असम से एक से दो मंत्री शामिल हो सकते हैं. इसमें असम के पूर्व मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) का नाम सबसे आगे है.

पश्चिम बंगाल: मोदी कैबिनेट में पश्चिम बंगाल के दो नेताओं को जगह दी जा सकती है. इसमें बीजेपी सांसद शान्तनु ठाकुर और निसिथ प्रामाणिक के नाम आगे आ रहे हैं. इसके अलावा ओडिशा से एक मंत्री को कैबिनेट में शामिल किया जा सकता है. सूत्रों के अनुसार कुछ मंत्री बाहर भी हो सकते हैं. गौरतलब है कि modi लगातार मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा कर रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.