City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी को BJP की नसीहत-टीका से मर्दानगी और यौन क्षमता पर नहीं पड़ता कोई असर.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :. बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण तो कण्ट्रोल में आ गया है लेकिन इसको लेकर शुरू हुई राजनीति और भी ज्यादा संक्रमित होती जा रही है.सत्ता पक्ष के नेताओं पर टिका नहीं लेने और वैक्सीनेशन को लेकर जनता के बीच ख़राब संदेश देने का आरोप लगा रहे हैं . खास तौर पर लालू परिवार द्वारा वैक्सीन नहीं लगाए जाने पर विरोधी हमलावर हैं. कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव समेत पूरे लालू परिवार फिलहाल वैक्सीन लगवाने को तैयार नहीं हैं. इसी पर भाजपा नेता ने तेजस्वी को उस अफवाह का शिकार बता दिया जिसके तहत यह दुष्प्रचार किया जा रहा है कि इसका कुप्रभाव मनुष्य की यौन क्षमता पर पड़ता है.

बीजेपी के प्रवक्‍ता डॉ रामसागर सिंह ने तेजस्‍वी को अफवाहों से बचते हुए कोरोना का टीका लगवाने की अपील की है. उन्होंने तेजस्वी यादव को संबोधित करते हुए कहा कि देश-दुनिया के वैज्ञानिकों का विश्‍वास कीजिए इस टीका से मर्दानगी नहीं जाती और यौन क्षमता पर कोई असर नहीं पड़ता है.डा. सिंह ने कहा कि तेजस्‍वी स्‍वयं टीका लगवाएं और अपने परिवार तथा समर्थकों को भी टीका लगवाने के लिए कहें. टीका लेते हुए तस्‍वीर को इंटरनेट मीडिया पर डालें ताकि लोग आपसे प्रेरित होकर टीका लगवा सकें. अब इसी मसले पर तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी किस स्तर तक गिर सकती है समझा जा सकता है. बीजेपी के अपशब्दों का कोई मतलब नहीं. उनकी सारी बातों को आशीर्वाद की तरह लेते हैं.

नेता प्रतिपक्ष ने इससे पहले आरजेडी की बैठक में सभी नेताओं से अपील करते हुए कहा कि आप लोग जनता के बीच रहते हैं इसलिए सबलोग ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लें. पर ये वैक्सीन सिर्फ एक साल ही काम करेगा. सरकार कहती है सभी को वैक्सीन लगाना है, लेकिन यह नहीं बताती कि अबतक कितने लोगों को वैक्सीन लगा पायी है. मुझे कहा जाता है मैं बाहर रहता हूं. लालू जी की तबीयत खराब थी तो मैं दिल्ली में था. आरजेडी ने कोरोना के पहले फेज में जितना किया उतना किसी ने नहीं किया. दूसरे फेज में विधायकों का सारा पैसा ले लिया गया.गौरतलब है कि तेजस्वी ने इस सवाल का जवाब कुछ दिनों पहले भी दिया था. तब उन्होंने कहा था कि वो तब तक वैक्सीन नहीं लेंगे जबतक 70 प्रतिशत आबादी का वैक्सीनेशन नहीं हो जाता. तेजस्वी के इस बयान के बाद सत्ताधारी दल के नेता हमलावर हैं. अब तक कोरोना का टीका नहीं लगवाने को लेकर वो उन्हें घेर रहे हैं. हालांकि तेजस्वी के इस ट्वीट के बाद जेडीयू नेता नीरज कुमार ने दावा किया था कि पूरा का पूरा लालू परिवार ही टीका लेने के खिलाफ है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.