City Post Live
NEWS 24x7

STET अभ्यर्थियों पर हुआ लाठीचार्ज, शिक्षक नियुक्ति की मांग को लेकर कर रहे थे प्रदर्शन

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, राजधानी में STET के अभ्यर्थी शिक्षक नियुक्ति की मांग को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे थे. जिसके बाद प्रशासन के तरफ से अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज किया गया. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. बता दें कि, रिजल्ट में धांधली का आरोप वे सभी अभ्यर्थी शुरू से ही लगा रहे हैं. वहीं, आज उन सभी ने शिक्षा मंत्री विजय चौधरी के आवास पर पहुंच कर घेराव किया.

साथ ही उनसे मिलने की मांग भी करने लगे. जिसके बाद प्रशासन का गुसा भी फूट पड़ा और पुलिस ने अभ्यर्थियों पर खूब लाठियां चटकाई. जानकारी के मुताबिक, पटना के इको पार्क के पास अभ्यर्थियों के प्रदर्शन के कारण जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी. आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया है. दरअसल, पुलिस अभ्यर्थियों को आगे बढ़ने से रोका था लेकिन वे सभी काफी आक्रोशित थे और वे नहीं माने.

तब पुलिस ने उन सभी के ऊपर लाठियों की बरसात कर डाली. बता दें कि, पिछले कुछ दिनों से भी सूबे के कई जिलों में STET के अभ्यर्थियों का रिजल्ट में धांधली और अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन चल रह है. वहीं, शिक्षा मंत्री ने खुद कहा था कि सभी की नियुक्त होगी लेकिन अब ऐसा क्यों किया जा रहा है. वहीं, खबर यह भी सामने आ रही है कि, अभ्यर्थियों ने बिहार के शिक्षा मंत्री, बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष और शिक्षा विभाग के सचिव से इस्तीफे की मांग भी की है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.