City Post Live
NEWS 24x7

अभी पाला नहीं बदलनेवाले हैं मांझी, कहा- 5 साल चलेगी नीतीश सरकार

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटीपोस्ट लाइव: तीन महीने में बिहार सरकार के गिर जाने के तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के उस बयान को लेकर बिहार में सियासत जारी है.जीतन raam मांझी ने बिहार में सरकार गिराने के तेजस्वी यादव के दावे को सिरे से खारिज कर दिया है. दिल्ली पहुंचे मांझी ने कहा कि बिहार में एनडीए (NDA) पूरी तरह से एकजुट है. हम-वीआईपी दोनों पार्टियाँ एनडीए के साथ मजबूती से खड़ी हैं. मांझी ने चिराग पासवान को निशाने पर लेते कहा कि वो अब एनडीए में नहीं हैं और चिराग़ पासवान के तेजस्वी के साथ जाने से फर्क नहीं पड़ेगा.

मांझी ने कहा कि ऐसा नहीं है कि दलित वोटर अकेले चिराग के साथ हैं. उनके पिता का जो जनाधार रहा है उसमें से पशुपति पारस के भी लोग जाएंगे. लगे हाथों मांझी ने बिहार के पूर्व सीएम ने कहा कि चिराग पासवान कोई जमीन नहीं है. जितना जनसम्पर्क होना चाहिए वो उतना जनसंपर्क नहीं बना पाए हैं. वो जो कुछ भी हैं अपने पिता जी की विरासत पर हैं. रामविलास पासवान ने अपने जीवन काल में ही चिराग पासवान को पार्टी का अध्यक्ष बनाया. रामविलास पासवान की जयंती कार्यक्रम पर टिप्पणी करते हुए मांझी ने कहा कि केवल जयंती मनाने से ही एससी-एसटी तेजस्वी यादव के साथ नहीं जाएगा.

चिराग़ ने अपने आप को हनुमान और नरेंद्र मोदी को भगवान कहा था जिससे से कुछ लोग भ्रमित हो गए थे, इसलिए उनका वोट प्रतिशत कुछ बढ़ गया था. लेकिन नरेंद्र मोदी जी को राम कहना चिराग पासवान का छलावा था. गौरतलब है कि लालू प्रसाद के जन्मदिन के दिन मांझी से मिलने तेजप्रताप यादव के पहुँच जाने को लेकर अटकलों का बाज़ार गर्म हो गया था.लेकिन मांझी ने बहुत दिनों की चुप्पी के बाद अब ये साफ़ कर दिया है कि फिरहाल वो पला बदलने नहीं जा रहे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.