City Post Live
NEWS 24x7

तिलक के बाद प्रेमिका को लेकर भागा दूल्हा, लड़की के परिजन ने दुल्हे के पिता समेत दो पर की फायरिंग

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: सूबे के जिलों में इन दिनों क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. वहीं, आपसी विवाद को लेकर हत्या की खबरें भी लगातार सामने आ रही है. इसी क्रम में खबर कैमूर जिले से सामने आई है. जहां, एक युवक का तिलक होने जाने के बाद वह शादी से पहले भी अपनी प्रेमिका के साथ भाग गया. इसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के के पिता समेत अन्य दो को अपना निशाना बनाया और उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

यह मामला जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के दुल्हपुर हरनाथपुर की है. वहीं, घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, हरनाथपुर में एक लड़के की शादी 14 मई को होने वाली थी. तभी लड़का तिलक चढ़ने और हल्दी की रस्म होने के बाद गांव की ही एक लड़की जो कि उसकी प्रेमिका थी, उसको लेकर फरार हो गया था. जिसके बाद लड़की के परिजनों ने लड़के की गिरफ्तारी और लड़की की सकुशल बरामदगी के लिए मोहनिया थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई थी. वहीं, इस मामले को करीब एक महीने हो चुके हैं.

लड़का का पिता बगल के ही गांव का एक शिक्षक है. खबर है कि, लड़की के परिजनों द्वारा लगातार लड़के के पिता पर लड़के को वापस बुलाने को लेकर दबाव बनाया जा रहा था. वहीं, इस घटना के बाद लड़की के परिजनों में जबरदस्त आक्रोश भरा हुआ था. रोज की ही तरह जब दुल्हे के पिता स्कूल से अपने घर लौट रहे थे तभी लड़की के परिजनों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान उन्हें बचाने के लिए आये अन्य दो लोग भी घायल हो गए. सभी का इलाज अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में किया जा रहा था. वहीं, इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी जिसके बाद पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए मौके पर पहुंची है और घटना की जांच में जुट गयी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.