City Post Live
NEWS 24x7

फैंस की भीड़ को देखकर पवन सिंह के आरा स्थित आवास पर सिक्यूरिटी बढाई गयी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह के प्रति लोगों में दीवानगी कितनी है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनसे मिलने के लिए उनके फैंस कुछ भी करने को तैयार हैं. तभी कोई व्हील चेयर रिक्शा से सैकड़ों किलो मीटर चल कर उनके घर आरा मिलने चला आता है, तो कोई गाना गा कर उनसे मिलने की गुहार लगा रहा है. लेकिन आज जो हुआ उसकी कल्पना किसी ने नहीं की होगी.

पवन सिंह के एक फैन ने अपने हाथ ही कट लिए. चौंकिए नहीं, ये बात सही है. दिल्ली से उनसे मिलने आये एक फैन ने अपना हाथ काटकर उस पर पवन सिंह का नाम लिखवा लिया और उनके आरा आवास पर मिलने आ गया. पवन को जब ये बात पता चला तो वे खुद भी अचंभित रह गये. उन्होंने इसकी उम्मीद कभी नहीं थी कि कोई उनके लिए ऐसा कर सकता है. बाद में पवन सिंह ने उस लडके से मुलाकात की. इस दौरान लड़के ने पवन के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार किया, जिसके बाद पवन सिंह ने कहा कि वो तो ठीक है, लेकिन कृपा करके ऐसा जोखिम भरा काम न करें.

पवन पहले भी कह चुके हैं कि उनके फैंस ऐसा कोई काम ना करें, जिससे उन्हें दर्द हो. वे नहीं चाहते कि उनके फैंस उनकी दीवानगी में अपने जान को जोखिम में डाले. पवन ने कहा कि अगर आप हमसे सच्चा प्यार करते हैं तो आप ऐसा कुछ भी ना करें जिससे आपके जान को खतरा हो और जो मेरा दिल दुखाता हो. मैं आपके प्यार दुलार का ऋणी हूँ, इसलिए आपकी हिफाजत चाहता हूँ और आगे भी आपसे आशीर्वाद चाहता हूँ.

उधर आज पवन सिंह के आरा स्थित आवास पर बिहार सरकार और आरा SP की ओर से सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. क्यूंकि पवन सिंह के घर के आसपास हमेशा सकड़ों की संख्या में लोगों का जमावड़ा होता है. पवन सिंह कोविड महामारी के दुसरे वेब के दौरान से अपने आरा स्थित आवास पर ही हैं, जहां लॉक डाउन खुलने के बाद से ही पवन के घर पर 400 से 500 की संख्या में फैंस की भीड़ 24 घंटे देखने को मिल रही है, जिसके बाद जिला प्रशासन ने पवन सिंह की सुरक्षा बढ़ाने का निर्णय लिया और उन्हें सिक्यूरिटी दी गयी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.