City Post Live
NEWS 24x7

एक बार फिर तांत्रिक के हवस की शिकार हुई नाबालिग लड़की, सुनसान जगह ले जाकर किया दुष्कर्म

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: आज पूरे देश में विज्ञान ने काफी तरक्की कर ली है लेकिन, फिर भी लोगों की मानसिकता अब तक नहीं बदली है. कई ऐसे लोग हैं जो अभी भी तांत्रिक और ओझा जैसों पर विज्ञान से ज्यादा विश्वास करते हैं. इसी क्रम में खबर बिहार के मधुबनी जिले की है जहां, एक नाबालिग बच्ची के सिर में दर्द हुई तो उसके परिजनों ने उसे डॉक्टर के पास ना ले जाकर उसे ओझा के पास लेकर गए. जहां, ओझा ने बच्ची के साथ नींबू काटने के बहाने उससे दुष्कर्म किया.

यह मामला जिले के राजनगर थाना क्षेत्र की है. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की के सिर में दर्द हुआ तो उसके परिजन उसे एक ओझा के पास लेकर चले गए. जिसके बाद नाबालिग के सिर दर्द के इलाज के लिए वह नींबू काटने के बहाने उसे दुकान के पीछे सुनसान स्थान पर ले गया. इस दौरान ओझा ने नाबालिग के साथ उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर हाथ-पैर बांध दिया और उसके साथ रेप किया.

वहीं, इस घटना को अंजाम देने के बाद ओझा ने नाबालिग को धमकी भी दे डाली. जिसके बाद डरी-सहमी पीड़िता अपने घर लौट आई. नाबालिग लड़की ने किसी को इस बारे में नहीं बताया. लेकिन, जब दर्द होने पर परिवारवालों ने जोर देकर पूछा तो उसने इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया. जिसके बाद परिजनों ने इस घटना को लेकर मामला थाने में दर्ज कराया है.

वहीं, इसके बाद बच्ची की भी मेडिकल जांच करवाई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी (ओझा) पटवारा चौक पर फर्नीचर की दुकान चलाता है और फिलहाल, उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही इस मामले में आगे कार्रवाई भी की जाएगी. बता दें कि, यह पहली बार नहीं जब कोई लड़की तांत्रिक और ओझा के हवस शिकार बनी है. इससे पहले भी सूबे के जिलों से इस तरह के मामले सामने आये हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.