City Post Live
NEWS 24x7

पति के लिए थाने पहुंची दो पत्नियां, पुलिस ने पत्नियों के बीच 50-50 का दिया फ़ॉर्मूला

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : एक पति और दो पत्नियां ये मामला आपने कई बार सुना होगा. लेकिन एक नया मामला सामने आया है, जहां दो पत्नियां पति को सिर्फ अपना बनाने के लिए थाने पहुंच गई. मामला राजधानी पटना के कंकड़बाग का है. जानकारी अनुसार इसी मोहल्ले के रहने वाले के युवक ने दो-दो शादियां कर ली. एक अरेंज्ड मैरिज तो दूसरा लव मैरिज. युवक इतना चतुर की दोनों पत्नियों के साथ बड़ी ही तालमेल के साथ रहता. दोनों को इतनी सी भी भनक नहीं लगने दी की उसके पति के जीवन में कोई और है जो उसकी सौतन भी है. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब दूसरी पत्नी को ये पता चला कि उसका पति दूसरे शहर नहीं इसी शहर में रह रहा है.

दरअसल युवक ने एक निजी स्कूल की शिक्षिका से प्रेम विवाह किया था. वह शिक्षिका पत्नी को रायबरेली में ड्राइविंग का काम करने की जानकारी देकर पहली पत्नी के साथ रह रहा था. जब दूसरी पत्नी को इसकी भनक लगी तो उसने हंगामा खड़ा कर दिया. इसके बाद मामला थाने पहुंचा. पति पत्नी और वो वाले झमेले को शांत कराने के लिए पुलिस ने कई सुझाव दिए. लेकिन पत्नियां थी कि मामने को तैयार नहीं. उन्हें उनका पति सिर्फ उनके पास ही चाहिए थी. 

इसके बाद पुलिस ने थक हारकर दोनों पत्नियों को 50-50 का फॉर्मूला दिया. मतलब पुलिस ने पति को 15-15 दिन दोनों पत्नियों के साथ रहने की सलाह दी है. जिसपर दोनों ने मानते हुए हामी भरी, इसके बाद कहीं जाकर मामला शांत हो पाया.  बता दें कि तीनों के बीच लगभग डेढ़ साल से विवाद चल रहा है लेकिन अब मामला सुलझा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.