City Post Live
NEWS 24x7

पटना के ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को मिली महीने भर की विटामिन C की डोज.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : कोरोना के संकट को कुछ अस्पताल कमाई का सबसे बड़ा जरिया बनाने में जुटे हैं वहीं पटना के एक डॉक्टर ने एक मिसाल पेश किया है. खुद कोरोना के शिकार हो चुके राकेश मिश्रा अभी पूरी तरह से ठीक भी नहीं हुए हैं लेकिन उन्होंने कोरोना काल में तकलीफ और निराशा के बीच मानवता की मिसाल पेश की है.उन्होंने शहर के ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को महीने भर के लिए विटामिन सी का डोज उपलब्ध कराया है.दवा कंपनी RBIN Laboratories के मालिक राकेश मिश्रा का कहना है कि  हाल ही में ये जब वो बीमार पड़े, तब इन्हें इस चुनौतीपूर्ण वक्त में काम कर रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की मदद का ख्याल आया.

राकेश मिश्रा ने इसके बाद पटना के ट्रैफिक SP से बात कर विटामिन सी दवाओं की एक बड़ी खेप उनके ऑफिस भिजवाई. इसे बाद में 1200 ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के बीच बांट दिया गया. राकेश अभी भी कोरोना से रिकवर कर रहे हैं और पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद पूरे बिहार के पुलिसकर्मियों के लिए एक माह के विटामिन सी की डोज उपलब्ध कराने का वादा किया है.राकेश मिश्रा कहते हैं कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हर व्यक्ति को हर रोज इम्यून सिस्टम काफी मजबूत रखना होगा. इसके लिए जरूरी है कि हर दिन विटामिन C की दवा खाएं. पुलिस के जवान वर्तमान में विपरीत परिस्थितियों में भी काम कर रहे हैं. ऐसे में उनकी रक्षा करना हमारी नैतिक और सामाजिक जिम्मेदारी है.

डॉक्टर मिश्र ने पटना ट्रैफिक SP से बात कर पुलिस के 1200 कोरोना योद्धाओं की प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ाने में मदद करने का आग्रह किया. ताकि उन्हें कोरोना से लड़ने के लिए विटामिन C की एक महीने की पूरी चिकित्सीय खुराक प्रदान की जा सके और उन्हें समाज की सेवा करने का बेहतर मौका दिया जा सके.अब पटना पुलिस के हजारों जवान विटामिन सी की गोली खाकर ड्यूटी पर डटे नजर आयेगें.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.