City Post Live
NEWS 24x7

बरौनी रिफाइनरी और NTPC में 500 बेड का अस्पताल बनाने की मांग.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :BJP के राज्यसभा सांसद राकेश ने पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान व ऊर्जा राज्य मंत्री आरके सिंह को पत्र लिखकर बरौनी रिफाईनरी एवं एनटीपीसी द्वारा 500 बिस्तरों का अस्पताल बनाए जाने की मांग की है. सिन्हा ने धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) को लिखे पत्र में आग्रह किया है कि आईओसीएल का बरौनी रिफाईनरी प्रबंधन अपने स्तर से एक 500 बिस्तरों वाले एक अस्पताल का निर्माण करवाए, जिसमें कम से कम सौ बिस्तरों का आईसीयू हो. उन्होंने आईओसीएल से बरौनी में एक ऑक्सीजन संयंत्र लगाने का भी आग्रह किया है.

उन्होंने कहा कि इस अस्पताल के निर्माण होने से बेगूसराय, मुंगेर, खगड़िया, समस्तीपुर आदि जिलों के लोगों को बड़ी राहत मिलेगी.गौरतलब है कि बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने राज्य में लॉकडाउन (Lockdown) की अवधि बढ़ा दी है. अब 25 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा. बढ़ते संक्रमण की वजह से मरीजों को अस्पतालों में जगह नहीं मिल पा रही है.ऑक्सीजन और दवा की कमी है.सिन्हा का कहना है कि आईओसीएल का बरौनी रिफाईनरी में 500 के अस्पताल शुरू हो जाने से सैकड़ों लोगों की जानें बाख सकती है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपने निजी ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है-, ‘आज सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ बिहार में लागू लॉकडाउन की स्थिति की समीक्षा की गयी. लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है. अतः बिहार में अगले 10 दिनों अर्थात 16 से 25 मई, 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है.जाहिर है बढ़ते संक्रमण ने सरकार की चुनौती बाधा दी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.