City Post Live
NEWS 24x7

सीएम नीतीश ने किया ऐलान, पत्रकारों को भी लगेगा प्राथमिकता के आधार पर कोरोना टीका

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पिछले कुछ महीनों ने पत्रकार लगातार सीएम नीतीश से गुहार लगा रहे थे कि उन्हें भी कोरोना का टीका लगाया जाए. क्योंकि जितना खतरा स्वास्थ्य कर्मिंयों को है, उतना ही पत्रकारों को, क्योंकि पत्रकार हमेशा भीड़ और कोरोना संक्रमण के खतरों के बीच रहते हैं. यहीं नहीं कोरोना के दूसरे वेव में कई पत्रकारों ने अपनी जान तक गंवा दी. ऐसे में अब नीतीश कुमार ने ऐलान कर दिया है कि पत्रकारों को भी टीका प्राथमिकता के आधार पर दी जाएगी.

सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि राज्य में पत्रकारों को प्राथमिकता के आधार पर कोरोना का टीका लगाया जायेगा। कोरोना संक्रमण के दौर में पत्रकार अपनी भूमिका का बेहतर निवर्हन कर रहे हैं। वे कोरोना संक्रमण के खतरों के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना ने भयावह रूप ले लिया है. संक्रमण की रफ़्तार हर दिन बढती ही जा रही है. यही नहीं संक्रमण के कारण लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं. जहां पहले रिकवरी दर 90 प्रतिशत की हुआ करती थी, अब वो 76-77 प्रतिशत के आसपास है. यही नहीं पिछले 24 घंटे में 13534 नये मरीज सामने आये हैं. पटना (Patna) में फिर से एक बार कोरोना विस्फोट हुआ है और एक साथ 2748 मरीज मिले हैं. बढ़ते संक्रमण के आंकड़ों के बाद एक्टिव केस की संख्या में भी तेजी से इजाफा हो रहा है. राज्य में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 1 लाख 99 हजार 45 पहुंच गई है जबकि पटना में भी एक्टिव केस की संख्या 17 हजार 590 पर है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.