City Post Live
NEWS 24x7

स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर सरकार पर लगातार हमलावर हैं तेजस्वी, कही यह बात

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: कोरोना संक्रमण दिन-प्रतिदिन बेकाबू होता जा रहा है. वहीं, संक्रमण पर नियंत्रण के लिए सरकार की तरफ से हर एक कोशिश की जा रही है. इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सरकार पर हमलावर बने हुए हैं. कल उन्होंने अपने ट्वीट के जरिये स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर हमला बोला था. साथ ही सरकार के काम पर सवाल खड़े किये थे.

वहीं, उन्होंने एक बार फिर हमला बोला दिया है. उन्होंने कहा कि जब मैं स्वास्थ्य विभाग सहित अन्य विभागों में रिक्त पड़े लाखों पदों की बहाली की आस लगाए युवाओं को चुनावों में विश्वास दिला रहा था तब बड़े अहंकार से मेरी बातों का मजाक बनाया गया था. लेकिन अब सरकार ने उसी तेवर में उच्च न्यायालय को जवाब क्यों नहीं दिया. साथ ही कहा कि, सरकार ने जो पिछली बार सभी तैयारी कर लेने के ताल ठोंककर दावे किए थे वो तैयारी, वो संरचना, वो सामग्री, वो भंडार, वो कर्मी, वो अस्पताल, वो तालमेल कहां हैं?

इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर कोर्ट के सामने अस्पतालों में दी गयी सुविधाओं का गलत ब्योरा देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि, संक्रमितों के अस्पतालों में उचित व्यवस्था नहीं की गयी है. बता दें कि, हाईकोर्ट ने सरकार को कोरोना से निपटने को लेकर किस तरह की सुविधाएं और तैयारियां की गयी है उन सभी को लेकर पूर्ण ब्योरा मांगा था. वहीं, कोर्ट ने अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति को लेकर असहमति भी जताई थी. साथ ही कहा था कि, अगर सरकार ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं करा सकती तो अस्पतालों में बेड कम कर दे ताकि ऑक्सीजन की जरूरत ही ना पड़े. वहीं, अब इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष ने भी हमला बोल दिया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.