City Post Live
NEWS 24x7

प्रवासी मजदूरों को हर महीने 6-6 हजार रुपए देने की मांग, आज हो रही है सर्वदलीय बैठक.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नींद उड़ा दी है. आज शाम कोरोना कोरोना पर  चर्चा के लिए मुख्यमंत्री ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है. कांग्रेस समेत पूरा विपक्ष लगातार बिहार सरकार की तरफ़ से की गई व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहा है.सर्वदलीय बैठक से पहले मुख्यमंत्री की तरफ़ से राज्य में कोरोना से निपटने के तरीक़े और हालात की समीक्षा की.सर्वदलीय बैठक में सरकार बहुत बड़ा फैसला ले सकती है.

कांग्रेस की नेता और बिहार से पूर्व सांसद रंजीत रंजन ने कहा कि इतने दिनों बाद मुख्यमंत्री को सुध क्यों आई है? रंजीत रंजन ने आरोप लगाया कि पटना में कोरोना के केस छिपाए जा रहे हैं, पटना में बुरे हालात हैं.यहां तक कि 200 रुपए के ऑक्‍सीजन सिलेंडर के 800 रुपए में भरे जा रहे हैं और अस्पताल में सिलेंडर की क़ीमत 2400 रुपए ली जा रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार की सरकार कोरोना से लोगों को बचाने में शत प्रतिशत विफल है. कांग्रेस के अलावा आरजेडी समेत सभी विपक्षी लोगों की तरफ़ से सवाल खड़ा किया जा रहा है, लेकिन बिहार सरकार बेहतर इंतज़ाम की बात कर रही है.

विपक्ष दिल्ली और महाराष्ट्र समेत दूसरे प्रदेशों से आने वाले मज़दूरों की समस्या को भी मुद्दा बना रहा है. कांग्रेस की तरफ़ से रंजीत रंजन ने दूसरे प्रदेशों से आने वाले मज़दूरों के खाते में हर महीने 6-6 हज़ार रुपए दिए जाने की मांग की. सर्वदलीय बैठक से पहले विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा है.

बिहार की सरकार हर हाल में बाहर से आने वाले लोगों का ध्यान रखने का दावा कर रही है.सरकार का कहना है कि जो  लोग कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं उनके उपचार को लेकर भी किसी तरह की कोई कमी नहीं हो रही है.लेकिन सच्चाई ये है कि संक्रमण इतनी तेज रफ़्तार से बढ़ रहा है कि सारी व्यवस्था पस्त नजर आ रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.