City Post Live
NEWS 24x7

कोरोना ने उड़ा दी है बिहार विधानसभा स्पीकर विजय सिन्हा की नींद.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने ऍम उर खस सबकी नींद उड़ा दी है.बिहार विधानसभा स्पीकर को भी कोराना का डर सता रहा है.उन्होंने  बढ़ते कोरोना का डर सताने लगा है. उन्होंने बढ़ते संक्रमण पर गहरी चिंता जाहिर करते हुए कहा कि कोरोना से उनके मन में भय है. क्या आम और क्या खास, सभी लोग बुरी तरह से भयाक्रांत हैं.

विधानसभा के स्पीकर विजय कुमार सिन्हा (Bihar Assembly Speaker Vijay Sinha) ने कहा कि इस महामारी में सिर्फ सरकार के भरोसे नहीं बैठ सकते हैं. इसके लिए सामाजि-राजनीतिक कार्यकर्ताओ को भी आगे आना होगा. स्पीकर ने बिहार के विधायकों से भी मदद की अपील की है.स्पीकर विजय सिन्हा ने कहा कि हमारे विधान सभा सचिवालय के 19 स्टाफ कोरोना संक्रमित हुए हैं. मेरे आवास पर भी दो स्टाफ कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. मन मे भय की स्थिति है, सिर्फ सरकार के भरोसे हम नही बैठ सकते हैं. विजय सिन्हा ने सभी विधायक से अपील की है कि पिछली बार की तरह इस बार भी काम करना होगा. विपदा की इस घड़ी में लोगो की मदद करनी होगी. ऑक्सीजन सिलिंडर और दवा की कालाबाज़ारी पर विस अध्यक्ष ने सरकार से अपील की है कि ऐसे लोगों पर सरकार कार्रवाई करें.

विजय सिन्हा ने कहा कि महामारी की वजह से  प्रति दिन बड़ी संख्या में लोगों की मौत हो रही है. हमें पिछले साल फैली इस बीमारी से सीख लेनी चाहिए. इस बीमारी ने संपूर्ण मानव जाति के आचार-विचार, रहन-सहन एवं खान-पान को बदलने के लिए मजबूर कर दिया है. इस बीमारी ने यह सिखाया है कि सात्विक जीवन शैली रखने वाले लोगों का इम्यून पावर प्रकृति मजबूत करती है. यह महामारी अब मानवता के लिए महायुद्ध बन गयी है, जिसे हर हाल में हम सबको मिल कर हराना होगा. स्पीकर ने  राज्य के सभी प्राईवेट हॉस्पिटल प्रबंधन,  डॉक्टर्स , नर्सेज, जांच  घर, दवा एजेंसी, दवा दुकानदार, ऑक्सीजन सेवा प्रदाता और अन्य सेवा प्रदाताओं से अपील करते हुए कहा है कि यह समय दौलत कमाने का नहीं है, बल्कि मानवता की सेवा करने का है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.