City Post Live
NEWS 24x7

पूजा-अर्चना में लीन हुआ लालू परिवार, तेजस्वी पहुंचे देवघर तो वहीं रोहिणी ने रखा व्रत

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों एक तरफ जहां बंगाल चुनाव को लेकर सक्रिय दिख रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अब उन्होंने झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी सक्रियता बढ़ा दी है. वहीं अब तेजस्वी यादव झारखंड के मधपुर में हो रहे विधानसभा उपचुनाव को लेकर मंगलवार को देवघर पहुंचे थे. वहां उन्होंने भगवान शिव के दर्शन किये और इसके साथ ही पूजा-अर्चना भी की.

बता दें कि, इन दिनों पूरा लालू परिवार भक्ति में लीन हो चूका है. इससे पहले लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्विटर के जरिये कहा था कि वह लालू यादव की बेहतर तबियत और जेल से जल्द रिहाई के लिए इस बार चैत्री नवरात्र के साथ-साथ रमजान का भी व्रत रखेंगी. वहीं दूसरी तरफ चैती नवरात्र पर लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव भी अपने आवास पर मां अम्बे की पूजा पूरी निष्ठा के साथ कर रहे हैं.

रोहिणी आचार्य ने अपने ट्वीट में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर निशाना भी साधा था. उन्होंने सुशील कुमार द्वारा किये गए ट्वीट पर जबरदस्त पलटवार किया था. रोहिणी ने ट्वीट कर लिखा था कि, मेरे अंदर इतनी हिम्मत है कि मैं दोनों पावन पर्व पूरी निष्ठा के साथ पूरा कर सकती हूं. मुझे किसी जहरीले परवरिश की नफरती सोच से कोई फर्क नहीं पड़ता.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.