City Post Live
NEWS 24x7

JDU राजपूत नेताओं ने सीएम से की मुलाकात, मधुबनी हत्याकांड को लेकर की यह मांग

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के मधुबनी जिले में हुए नरसंहार को लेकर पूरे सुयासत में उथल-पुथल मच गयी है. हर कहीं इसी के चर्चे हो रहे हैं. इस घटना को जहां एक ओर अब जातीय रंग दिया जा रहा है वहीं दूसरी ओर इस घटना को लेकर नेताओं द्वारा न्याय की मांग की जा रही है. इस मामले में जदयू के राजपूत जाति के नेताओं ने नीतीश कुमार से मुलाकात की. इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी मांग भी रखी.

बता दें कि, प्रतिनिधि मंडल में जय कुमार सिंह के साथ पूर्व विधायक मंजीत सिंह, राणा रणधीर सिंह, शैलेंद्र प्रताप सिंह, ललन सिंह, विजय सिंह और जदयू प्रवक्ता डॉ सुनील सिंह समेत अन्य नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. उन सभी ने सीएम को इस मामले को गंभीरता से लेने की बात कही. साथ ही कड़ी कार्रवाई करने की भी मांग रखी. बता दें कि, राजपूत नेताओं ने सबसे पहले पीड़ित परिवार मुलाकात की. उसके बाद इस मामले की गंभीरता को लेते हुए सीएम की सामने अपनी मांग रखी.

वहीं इस मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कहना है कि, वह खुद इस मामले पर कड़ी नजर बनाये हुए हैं और इस मामले में जो कोई भी दोषी पाए जायेंगे वो बख्शे नहीं जायेंगे बल्कि, उनपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही सीएम पीड़ित परिवार की सुरक्षा को लेकर डीजी पी को आवश्यक निर्देश दिया है. बता दें कि, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी पीड़ित परिवार से आज मुलाकात करेंगे. इससे पहले उनके नेता पीड़ित परिवार से मुलाकात कर चुके हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.