City Post Live
NEWS 24x7

हादसों का शुक्रवार, एक दिन में सड़क दुर्घटनाओं में 10 से ज्यादा की मौत.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के लिए  शुक्रवार का दिन  हादसों का शुक्रवार बन गया.बिहार में शुक्रवार को हुई विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में लगभग एक दर्जन लोगों की मौत हो गई.राजधानी पटना के सालिमपुर थाना क्षेत्र में पटना-बख्तियारपुर फोरलेन पर हुए भीषण सड़क हादसे में पति, पत्नी और बच्ची की मौत हो गई. पटना-बख्तियारपुर फोरलेन पर जगदंबा स्थान के निकट तेज गति से आ रही स्कार्पियो अनियंत्रित होकर खेत में जा गिरी. इस दुर्घटना में वाहन में सवार दंपत्ति और उनकी बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई.

पटना के बाद  भागलपुर, किशनगंज और सुपौल से भी सड़क दुर्घटना की खबरें आईं. भागलपुर जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र के भागलपुर- दुमका मुख्य मार्ग पर एक स्कार्पियो और मोटरसाइकिल के बीच हुए आमने-सामने टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई. जानकारी मिली है कि भागलपुर के मुजाहिदपुर क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद सैफ (21) और मोहम्मद गुफरान (19) शुक्रवार की संध्या मोटरसाइकिल से अलीगंज बाजार की ओर जा रहे थे, तभी रास्ते में हुसैनाबाद के निकट सामने से तेज रफ्तार से आये स्कार्पियो ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी. हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

तीसरी घटना सुपौल जिले के सदर थाना क्षेत्र की है, जहां ट्रक की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कि मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक सिसौनी गांव में अपने रिश्तेदारों से मिलकर मोटरसाईकिल से त्रिबेणीगंज थाना क्षेत्र के पिलुआहा गांव अपने घर लोट रहे थे. तभी गौरबगंढ गांव के समीप 327 ई पर ट्रक ने उन्हें कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई.

किशनगंज जिले के पौआखाली के डाकबंगला चौक के पास हुए एक भीषण रोड एक्सीडेंट में दो लड़कों की मौत हो गई.दोनों मृतक बहादुरगंज के बिरनिया के रहने वाले थे. दोनों युवक बाइक पर सवार होकर अपने घर बिरनिया जा रहे थे, तभी डाकबंगला चौक के पार तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में ठोकर मार की और फिर रौंदते हुए निकल गई. इस हादसे में दोनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.