City Post Live
NEWS 24x7

गोपालगंज में जीप- टैंकर की टक्कर में 3 की मौत 6 घायल, लोगों ने किया बवाल.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के गोपालगंज में टैंकर और कमांडर जीप की भिड़ंत में तीन लोगों की की मौत हो गई है .इस हादशे में  छह लोग घायलहो गए हैं.एक तेल टैंकर और यात्रियों से भरी कमांडर जीप की भिड़ंत हो गई. इस भीषण सडक़ हादसे में चालक सहित 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें गोपालगंज सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना मीरगंज के बथुआ रोड स्थित लाइन बाजार की है. मृतकों में कमांडर जीप का चालक और दो महिलाएं शामिल हैं.

इस दुर्घटना के बाद लोगों ने जमकर हंगाम और आगजनी की.लोगों के अनुसार लाइन बाजार से कमांडर पर सवार होकर करीब 10 लोग मीरगंज की तरफ आ रहे थे. वहीं तेल भरा टैंकर तेज रफ्तार में बथुआ बाजार की तरफ जा रहा था. तभी अचानक कमांडर जीप और तेल टैंकर में भिड़ंत हो गई. तेज रफ्तार में हुई इस टक्कर में कमांडर जीप सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 9 लोगों को गंभीर हालत में हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां घायलों का प्राथमिक इलाज किए बिना उन्हें आननफानन में गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन सदर अस्पताल में इलाज के दौरान कमांडर जीप के चालक और एक अन्य महिला की मौत हो गई.

मृतकों में कमांडर जीप का चालक सुरेश मांझी, एक महिला आशा देवी शामिल है.इस हादसे में एक और महिला की मौत मौके पर हो गयी थी, जिसकी पहचान नहीं हो सकी है. इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने बथुआ रोड स्थित लाइन बाजार में जमकर हंगामा किया और रोड को जाम कर दिया. यहां हंगामा मार आगजनी भी की गई. मौके पर हथुआ एसडीपीओ सहित कई थानों की पुलिस कैंप कर रही है. पुलिस ने यहां लोगों को समझाकर शांत करने का प्रयास किया. वहीं 6 लोगों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.