City Post Live
NEWS 24x7

होली की हुड़दंग रोकने को सभी जिलों में संवेदनशील जगहों पर मजिस्ट्रेट की तैनाती.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : होली के मौके पर होनेवाले हुडदंग को देखते हुए पुलिस इ विशेष तैयारी की है.अगर आप होली में हुड़दंग करते पकडे गए तो पुलिस आपका सारा रंग उतार देगी. पटना में हुड़दंगियों को नियंत्रित करने के लिए जगह जगह पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस अधिकारी और जवान तैनात किये गए हैं. शांति, सद्भाव भंग करने वाले और अफवाह फैलाने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ  कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश  पटना के प्रमंडलीय आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल ने दिया है.उन्होए प्रमंडल के सभी DM, SSP, SP सहित उच्च अधिकारियों को लगातार मॉनिटरिंग करते रहने का निर्देश दिया है.

प्रमंडलीय आयुक्त ने सभी DM, SSP, SP और DSP को शहर का चक्कर लगाते रहने का निर्देश दिया है. ब्लॉक स्तर पर BDO, CO और थानेदारों को भी अपने-अपने क्षेत्रों में मोबाइल तथा सजग रहने को कहा है. आयुक्त ने होलिका दहन की प्रभावी मॉनिटरिंग करने तथा अगलगी की घटनाओं के प्रति सजग एवं सक्रिय रहने का भी निर्देश दिया था.प्रमंडलीय आयुक्त ने अधिकारियों को होलिका दहन पर अगलगी से बचने के लिए बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में लोगों को अवगत कराने का निर्देश दिया था.

आयुक्त ने सभी मजिस्ट्रेट एवं पुलिस पदाधिकारी से नियंत्रण कक्ष के माध्यम से लगातार समन्वय बनाए रखने तथा उनकी उपस्थिति से लेकर विधि-व्यवस्था के बारे में लगातार जानकारी प्राप्त करते रहने का निर्देश दिया है. किसी भी प्रकार की अप्रिय/आकस्मिक घटना से निपटने के लिए सभी आवश्यक तैयारी पहले से तैयार रखने का निर्देश दिया है.आयुक्त ने कहा है कि होली शांति, सद्भावना, प्रेम एवं भाईचारे का पर्व है. इसलिए खुशियों एवं रंगों के महान पर्व का आयोजन हंसी-खुशी एवं प्रेम व भाईचारे के साथ करें.

आयुक्त ने शांति, सद्भाव भंग करने वाले, अशांति पैदा करने वाले, सामाजिक तनाव पैदा करने वाले, अफवाह फैलाने वाले असामाजिक एवं उपद्रवी तत्वों पर विशेष नजर रखने का निर्देश दिया है. कोरोना संक्रमण को देखते हुए आयुक्त ने लोगों को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने, सार्वजनिक स्थलों पर भीड़भाड़ नहीं लगाने तथा सामूहिक रूप से होली मिलन समारोह का आयोजन नहीं करने की अपील की है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.