City Post Live
NEWS 24x7

दरभंगा में होली की पूर्व संध्या पर तीन साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में होली से ठीक एक दिन पहले एक तीन साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ  रेप (Minor Girl Rape) किये जाने का मामला सामने आया है.पुलिस के अनुसार सदर थाना क्षेत्र की है. रविवार की शाम बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी. गांव के ही संतोष पासवान  बच्ची को बहला-फुसला कर लड़की को अपने साथ घर के पास वाले बगीचे में ले गया. यहां उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया. बच्ची के रोने-चीखने की आवाज से घबराकर आरोपी वहां से भागने लगा. लेकिन बच्ची के माता-पिता बगीचे में पहुंच गये. उन्होंने खून से लथपथ अपनी मासूम बेटी को घर ले गया.ग्रामीणों ने बलात्कारी  संतोष को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. बाद में उन्होंने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. को लहेरियासराय थाना में बच्ची के अपहरण और रेप का मामला डार्क कर लिया गया है.

होली से एक दिन पहले हुई इस वारदात ने लोगों को हिलाकर रख दिया है. पीड़ित बच्ची को उसके परिजनों ने इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (DMCH) में भर्ती करवाया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों की टीम फौरन बच्ची के इलाज में जुट गयी है. डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची की स्थिति नाजुक बनी हुई है. अपनी बच्ची को इस हाल में देख उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना की सूचना पाकर महिला पुलिस की टीम ने अस्पताल पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की है.

महिला थाना की पुलिस अस्पताल पहुंची और उसने पीड़ित बच्ची के परिजनों से जानकारी इकठ्ठा की. पुलिस आरोपी संतोष पासवान पर केस दर्ज करने की प्रक्रिया में जुटी है. इस घटना को लेकर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं. वो मेडिकल जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं जिससे रेप की पुष्टि हो सके.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.