City Post Live
NEWS 24x7

पुलिस के सामने शव को कुत्ते बना रहे थे अपना निवाला, मूकदर्शक बन देखती रही पुलिस

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: सीतामढ़ी जिला से पुलिस की संवेदनहीनता की तस्वीर देखने को मिली. अव्वल तो यह कि इस संवेदनहीनता पर खेद व्यक्त करने के बजाए पुलिस वाले इस पर पर्दा डालने की नीयत से मीडियाकर्मियों से ही उलझ गए. तब तक मीडिया के लोग पुलिस की लापरवाही की तस्वीर अपने कैमरे व मोबाइल में कैद कर चुके थे.

दरअसल, करीब चार बजे सुबह जिले के रीगा स्टेशन से कुछ दूर स्थित गुमटी के समीप में एक महिला की मालगाड़ी (ट्रेन) से कट कर मौत हो गई. वह खुद ट्रेन से कट कर अपनी जान दे दी या गलती से ट्रेन के चपेट के आ गई, यह तो जांच के बाद ही खुलासा होगा. लेकिन ट्रेन से कटने के बाद शव का जो हाल हुआ उसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है. घटना के करीब चार घंटे बाद जीआरपी मौके पर पहुंची. उस दौरान कुत्ते शव को नोच कर खा रहे थे.

हद तो यह कि, यह तस्वीर देखने के बावजूद पुलिस के मूकदर्शक बनी रही. यानी शव को कुत्ते का निवाला बनने से बचाने के बजाए हाथ पर हाथ रख खड़ी रही. पुलिस हरकत में तब आयी, जब मीडिया के लोगों ने शव को नोच कर खाते कुत्ते की तस्वीर ली. यह देख पुलिसकर्मी मीडिया से ही उलझ गए और तस्वीर लेने पर आपत्ति जताने लगे. बाद में मामला शांत हुआ. मीडियाकर्मी तस्वीर लेकर लौट गए और पुलिस वाले शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बहरहाल, पुलिस के विलंब से पहुंचने को लेकर लोग उसकी तीखी आलोचना कर रहे हैं.

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.