City Post Live
NEWS 24x7

राजद विधायकों ने जमकर किया हंगामा, भ्रष्टाचार के खिलाफ उठायी आवाज

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: विधानसभा में आज पथ निर्माण विभाग के बजट पर चर्चा जारी है. इससे पहले राजद ने जमकर प्रदर्शन किया. राजद विधायकों ने हाथों में प्ले कार्ड लिए पथ निर्माण विभाग में हुए करप्शन पर जम कर हंगामा किया. वहीं इस दौरान राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि, पथ निर्माण के नाम पर सिर्फ आरसीपी टैक्स वसूला जा रहा है और पथ निर्माण कम हो रहा है.

साथ ही यह भी कहा कि, बिहार में एस्टीमेट घोटाले हो रहे हैं. साथ ही बिहार में अनुसूचित जाति के साथ धोखा हो रहा है. वहीं महागठबंधन द्वारा बिहार में शराबबंदी को भी निशाने पर लिया गया. विपक्ष ने बिहार में शराबबंदी को पूरी तरह से फेल बताया. वहीं अवैध शराब से बिहार का पैसा दूसरे राज्यों में जाने की भी बात कही. इसके साथ ही राजद ने उत्पाद मंत्री से इस्तीफे की भी मांग की.

वहीं दूसरी तरफ माले की विधायकों ने भी बिहार में हुए घोटाले को लेकर प्रदर्शन किया. इसके साथ ही जदयू के विधायक मदन सहनी केंद्र सरकार से काफी नाराज दिखे और मदन साहनी ने मिडिया से बात करते हुए कहा कि, सहनी समाज काफी पिछड़ा हुआ है और देश में किसी भी बड़े पद पर सहनी समाज का कोई व्यक्ति नहीं है. अगर केंद्र सरकार आरक्षण देती तो सहनी समाज के लोग भी देश में ऊंचे पद पर होते.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.