City Post Live
NEWS 24x7

महिला दिवस के अवसर पर महिला हुई उत्पीड़न का शिकार, ताला मार घर में कैद किया

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुरारपुर निवासी सुनीता देवी ने थानाध्यक्ष कोतवाली को मंटू शर्मा एवं उनके सहयोगियों द्वारा रंगदारी मांगने एवं नहीं देने पर जान मारने का धमकी देने का आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। सुनीता देवी का कहना है कि मुरारपुर अनुग्रह नारायण रोड में मैं अपनी घर में थी कि अचानक मंटू शर्मा एवं उनके सहयोगी आकर दरवाजा पीटने लगे तथा धमकी देते हुए कहने लगे कि जब तक तुम पांच लाख रंगदारी नहीं दोगी तब तक इस घर में नहीं रह सकती हो, नहीं तो जान मार देंगे और मंटू शर्मा एवं उनके सहयोगीयों द्वारा सुनीता देवी के दरवाजा में ताला मार कर कैद कर दिया गया और चलते बने। उक्त महिला ने थानाध्यक्ष कोतवाली को रात भर फोन करते रही लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

दिन में लगभग 12:00 बजे सिटी डीएसपी को कॉल कर सारी घटना की जानकारी दी तब जाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर सुनीता देवी को दरवाजे के बाहर का ताला तोड़कर आश्वस्त कर गई अब कोई दिक्कत नहीं होगा। लेकिन कोतवाली थाना के ही मोहम्मद अमीन दरोगा द्वारा रात में पहुंचकर सुनीता देवी के दरवाजे को पीट-पीटकर खोलने का प्रयास किया गया लेकिन सुनीता देवी ने दरवाजा नहीं खोला और पुलिस को दिन में आने की बात कही। सुनीता देवी का आरोप है कि कोतवाली थाना का मोहम्मद अमीन दारोगा अपराधियों से मिलकर हमारी जमीन को फर्जी कागजात बनाकर हड़पना चाहते हैं और मुझे बेदखल करना चाहते हैं जबकि उक्त जमीन का वर्षों से रसीद मेरे नाम से कटता चला आ रहा है। अफसोस इस बात की है कि आज महिला सशक्तिकरण दिवस है और आज के ही दिन पुलिस द्वारा एक विधवा महिला को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का मामला आया है।

ज्ञात हो उक्त महिला रंगदारी मांगे जाने एवं जमीन से बेदखल किए जाने संबंधी आवेदन कोतवाली थानाध्यक्ष को दो महीना पूर्व से दे रही है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। महिला सुनीता देवी ने बताई है कि पुलिस से न्याय नहीं मिलता देख मनोबल टूट रहा है और मैं आत्महत्या कर लूंगी। यह भी विदित हो कि महिला घर में अपने एक नौकरानी के साथ अकेले रहती है इनके साथ कोई बाल बच्चे नहीं रहते हैं वे लोग बाहर में नौकरी करते हैं। वहीं दूसरी ओर कोतवाली थाना के अ0 नि0 अमीन से बात करने उन्होंने कहा कि द्वितीय पक्ष का कहना है ,की यह जमीन उसे किसी ने दान में दिया है। दोनों पार्टी के कागजात के जांच के लिए नगर अंचलाधिकारी को भेजा जा चुका है। जांच रिपोर्ट अभीतक नहीं आया है।

गया से आर के निराला की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.