City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय : पुलिस ने हत्या के मामले में किया बड़ा खुलासा, हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में पुलिस ने हत्या के एक बड़े मामले का सनसनी खेज खुलासा करते घटना में तीन अपराधी सहित घटना में प्रयुक्त एक स्कॉर्पियो एवं एक पिस्टल को भी बरामद कर लिया है। दरअसल 16 जनवरी की सुबह तेयाय ओपी के रघुनंदनपुर गांव के मकई के खेत से दफनाए अवस्था में एक शव बरामद किया था। घटना के बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए तमाम उपाय किए लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। बाद में पुलिस ने मृतक का दाह संस्कार भी कर दिया। घटना के बाद एसपी अवकाश कुमार के निर्देश पर तेघड़ा डीएसपी ओम प्रकाश के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया।

टीम के द्वारा मोबाइल सर्विलांस का सहारा लिया गया तो सर्वप्रथम एक रणधीर मिश्रा नाम के व्यक्ति पर पुलिस को संदेह हुआ। फिर पुलिस ने पटना से उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार किया और उसके साथ सख्ती से पूछताछ शुरू की । पूछताछ के दौरान रणधीर कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक विजय कुमार सिन्हा नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के वृंदावन के रहने वाले हैं लेकिन हाल के दिनों में वह देहरादून में अपनी पत्नी के साथ रहते हैं । विजय कुमार सिन्हा के सभी बच्चे अमेरिका में रहते हैं । पटना के आनंदपुरी में विजय कुमार सिन्हा की पत्नी निर्मला सिन्हा के नाम से एक मकान है जिसकी देखरेख के लिए विजय कुमार सिन्हा ने रणधीर कुमार को केयरटेकर के रूप में रखा था और किराया लेने विजय कुमार सिन्हा अकेले ही आया करते थे।

इसके बाद में मकान हथियाने के प्रलोभन में रणधीर मिश्रा ने साजिश कर विजय कुमार सिन्हा को पटना आनंदपुरी वाले मकान में 15 जनवरी को इनकी हत्या कर दी और शव को स्कॉर्पियो वाहन से बेगूसराय लाकर खेत में दफना दिया।आरोपी रणधीर मिश्रा और रौनक दोनों ही तेघड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं । बाद में खून सने सारे कपड़ों को ले जाकर अपराधियों ने बोल्डर घाट पर गंगा नदी में उसे बहा दिया । पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल को जिस जगह से शव मिला था वहीं से दफनाए अवस्था में बरामद किया है। फिलहाल सभी अपराधियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है ।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.