City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी, राबड़ी देवी और तेजप्रताप संग रिम्स के लिए निकले, पापा के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज राबड़ी देवी और तेजप्रताप यादव के साथ लालू यादव से मिलने के लिए निकल चुके हैं. बता दें कि, लालू यादव की तबियत बिगड़ गयी है और उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. हालांकि अब उनकी तबियत में स्थिरता बताई जा रही. उनके स्वास्थ्य से जुड़े अन्य जांच भी करवाए गए हैं जिनके रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

तेजस्वी यादव रिम्स के लिए निकलने से पहले मीडिया से मुखातिब हुए और इस दौरान उन्होंने लालू यादव के तबियत के बारे में जानकारी दी तो वहीं वे उनके स्वास्थ्य को लेकर इमोशनल भी हो गए. साथ ही उन्होंने ईश्वर से उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना भी की. बता दें कि, लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती पहले ही उनसे मिलने पहुंच चुकी है.

वहीं तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान पत्रकारों से पूछे गए सवालों पर नीतीश कुमार पर हमला भी किया है. उन्होंने कहा कि, सूबे में अपराध और भ्रष्टाचार बढ़ा है. वहीं आज जारी किये गए लेटर पर कहा कि लोगों का अधिकार छिना जा रहा है. अगर कोई मंत्री कोई गलती कर रहा है तो उन्हें कोई क्यों ना बोले. तेजस्वी ने एक बार फिर से नीतीश कुमार को भ्रष्टाचार का भीष्मपितामह कहा है. इससे पहले भी तेजस्वी यादव ने ट्विटर के जरिये नीतीश कुमार को बिहार में बढ़ रहे क्राइम और जारी किये गए लेटर पर हमला किया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.