City Post Live
NEWS 24x7

महिला के साथ बदसलूकी करने वाले पर हो कार्रवाई: तेजप्रताप

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: आज सुबह राबड़ी आवास पर आवास के सुरक्षाकर्मी और सचिवालय के थानाध्यक्ष के झड़प हुई. और नौबत यह आ गयी कि वे आपस में हाथापाई करने पर उतर आये. वहीं तेजप्रताप यादव ने इस पर मीडिया के सामने प्रतिक्रिया दी है. मीडिया द्वारा किये गए सवालों पर तेजप्रताप यादव ने कहा कि, सरकारी आवास में इस तरीके का काम होना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. आवास में महत्वपूर्ण बैठकें चल रही है और वक़्त इस तरह का मामला होना निंदनीय है.

इसके साथ महिला से बदसलूकी करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, महिला के साथ अगर किसी पुलिस वाले ने बदसलूकी की है तो उनपर कार्रवाई होना चाहिए. बता दें कि, आज राबड़ी आवास में बैठक आयोजित की गयी है, जिसके लिए सुबह से ने राबड़ी आवास पर नेता शिरकत कर रहे हैं. वहीं इस बैठक में 30 जनवरी को बनने वाले मानव श्रृंखला और राजद द्वारा होने वाले आभार यात्रा पर भी चर्चा होने की आशंका है.

आवास पर हुए झड़प पर आरजेडी के पूर्व विधायक और प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि, सीएम के कर्मचारियों द्वारा इस तरह का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है. सीएम को खुद संज्ञान लेना चाहिए. साथ यह भी कहा कि किसी के साथ भी अभद्र व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. आपको यह भी बता दें कि, राबड़ी आवास पर कई लोग अपनी फरियादें लेकर आते हैं. लेकिन आज उन्हें लोगों के साथ बहस और झड़प हो गयी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.