City Post Live
NEWS 24x7

बजट सत्र पर गरमाई बिहार की सियासत, जेडीयू ने तेजस्वी पर किया बड़ा हमला

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार की सियासत हमेशा किसी ना किसी मुद्दे को लेकर गरमाई हुई ही रहती है. वहीं अब बजट सत्र को लेकर बिहार की सियासत गरम हो गयी है. दरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बजट सत्र को लेकर कहा था कि, सरकार बजट सत्र को लंबा नहीं करेगी और जैसे तैसे इसका निपटारा कुछ ही दिनों के अंदर कर देगी. साथ ही तेजस्वी यादव ने अपने औपचारिक सम्मलेन के दौरान यह भी कहा था कि, विधानसभा का परंपरागत बजट सत्र नहीं बुलाया गया तो, महागठबंधन बजट सत्र का बहिष्कार करेगा.

इस दौरान वह सदन की कार्यवाही में हिस्सा ना लेकर सदन चलने की अवधि तक मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्रियों के आवासों का घेराव करेगा. तेजस्वी यादव के इस बयान पर जदयू ने हमला बोला है. बता दें कि, विधानसभा के बजट सत्र की घोषणा कर दी गयी है और यह सत्र 19 फरवरी से 24 मार्च तक चलेगा. इस मामले में जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि, बिना किसी जानकारी के आरोप लगाने का राजनैतिक कुसंस्कार है. बजट सत्र को लेकर कुछ फैसला हुआ भी नहीं था और आंदोलन करने का ऐलान कर दिया.

वही नीरज कुमार ने ट्विटर पर एक कविता भी शेयर किया है और लिखा है कि, “तेज सियासत का एक्सीडेंटल वेग, बना मचिया मैन की गले का घेघ, सत्रावधि पर बड़बोले बबुआ, बनते हो हंगामे के अगुआ, सपना होता कैसे पूरा, जब मन मस्तिष्क में भरा हो कूड़ा, भोंपू, गर्जन नही चलेगा, जवाब कड़कदार मिलेगा”. जदयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने भी तेजस्वी यादव को बजट सत्र को लेकर हमला बोल दिया है. उन्होंने तेजस्वी यादव को कहा कि, तेजस्वी यादव चरवाहा विद्यालय के ज़माने में जी रहे हैं. आधुनिक बिहार उनको दीखता नहीं है इसलिए इस तरह की बेबुनियादी बातें कर रहे हैं. इस तरह से बिहार के राजनीतिक गलियारे में गहमा गहमी बनी हुई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.