City Post Live
NEWS 24x7

कांग्रेस ने दिया नीतीश कुमार को न्योता, कहा-BJP तंग कर रही है तो आइए महागठबंधन में मिलकर करेंगे विकास

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में बढती आपराधिक घटनाओं को लेकर कांग्रेस ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है, साथ ही सीएम नीतीश को ऑफर भी दे दिया है. कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने बिहार में हो रही अपराधिक घटनाओं के लिए सरकार को दोषी बताते हुए, बीजेपी और जेडीयू पर हमला किया है. अजीत शर्मा ने कहा है कि बिहार में अपराधियों के तांडव के लिए सरकार जिम्मेवार है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से भाजपा गृह विभाग लेना चाहती है, यही वजह है कि सीएम नीतीश बौखलाए हुए हैं.

अजीत शर्मा ने सीएम नीतीश को लेकर कहा कि भाजपा नीतीश कुमार को काम करने नहीं दे रही है. यही वजह है कि क्राइम कंट्रोल के सवालों पर नीतीश बौखला गए. उन्होंने कहा कि जिस तरह का रूप नीतीश कुमार का देखने को मिल रहा है, ऐसा रूप उनका कभी देखने को नहीं मिला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार में पिछले 16 वर्षों से मुख्यमंत्री हैं, लेकिन जिस तरह से दबाव की राजनीति भाजपा कर रही है, उससे सीएम नीतीश बौखलाए हुए हैं.

अजित शर्मा ने कहा कि नीतीश कुमार और जदयू के पास एक ही विकल्प है महागठबंधन. नीतीश कुमार महागठबंधन का हिस्सा बनें और महागठबंधन के सभी घटक दल मिलकर बिहार का विकास करेंगे क्योंकि बीजेपी के साथ नीतीश कुमार असहज महसूस कर रहे हैं और चाह कर के भी वह सरकार में कोई काम नहीं कर पा रहे हैं.

अजीत शर्मा के इस बयान के बाद बीजेपी और जेडीयू दोनों ने आपत्ति जताते हुए कांग्रेस और महागठबंधन पर हमला किया है. जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा- मान ना मान और मैं तेरा मेहमान. महात्मा गांधी के आदर्शों पर चलने वाली कांग्रेस पार्टी आज अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के सामने दंडवत है तो वहीं बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने कहा कि अजीत शर्मा की पूछ अपनी ही पार्टी में नहीं हो रही है. उनके विधायक उनकी बात नहीं मान रहे हैं तो वे चर्चा में रहने के लिए इस तरीके का बयान दे रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.