City Post Live
NEWS 24x7

पुत्र ने की नाबालिग लड़की से मोहब्बत तो पिता को जाना पड़ा जेल, जानिए पूरा मामला

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : एक पुत्र को नाबालिग लड़की से मोहब्बत करना उसके पिता को महंगा पड़ गया। जब पुलिस ने युवक के पिता को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। बता दें लड़की के पिता ने थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की और फिर उसके पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुत्र की इस करतूत के कारण पिता का जीवन को दागदार हो गया।दरअसल मधुबनी जिले के अरेर थाना अंतर्गत मुरेठ पंचायत स्थित नरही गाँव के रहने वाले राजेंद्र मंडल के पुत्र चंदन मंडल ने मोहब्बत में पड़कर लोहा गाँव के एक लड़की का अपहरण कर लिया।

बताया जाता है कि चंदन मंडल अंजली नाम के नाबालिग लड़की से बेपनाह मोहब्बत करता था। इन दोनों की प्रेम कथा करीब नौंवी और दसवीं कक्षा से ही चल रही थी और अब बारहवीं पास करते ही दोनों अपना अपना घर छोड़कर फरार हो गया । 17 अक्टूबर के दिन दोनों लड़का लड़की कॉलेज जाने के नाम पर घर से निकली और फिर उसके बाद घर वापस नहीं लौटी

जिसके बाद घर परिवार के लोग काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं भी आजतक पता नहीं चल पाया। हालांकि चंदन मंडल के माता बेटे की वियोग में दिन रात बैचैन है। आज भी अपने बेटे चंदन मंडल की राह देख रही है । हालांकि जब हमने पीड़ित माँ से उसके बेटे के विषय में पूछा तो वो भयभीत होकर बोली कि मेरे बेटे की हत्या कर दी गई है । वहीं चंदन मंडल के चाचा महेंद्र मंडल ने भी लड़की के पिता अनिल साह पर अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाया है ।

मधुबनी से आलोक कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.