City Post Live
NEWS 24x7

अरुणाचल वाले सवाल पर कन्नी काटने लगे भाजपा के मंत्री, कहा- बिहार की बात कीजिए न

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : अरुणाचल प्रदेश में जदयू के 6 विधायकों के पाला बदलकर भाजपा में शामिल हो जाने के सवाल पर बिहार में भाजपा और जदयू के नेता असहज महसूस कर रहे हैं। ऐसे मंत्रियों और नेताओं से पत्रकार जब भी सवाल कर रहे हैं तो जवाब में वे कन्नी काटने लगते हैं। ऐसा ही एक वाकया दरभंगा जिले के केवटी में हुआ जहां भाजपा के जाले से विधायक और बिहार सरकार के पर्यटन, श्रम संसाधन और खनन मंत्री जीवेश कुमार कवीश्वर चंदा झा सम्मान समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। पत्रकारों ने जब मंत्री जी से यह सवाल पूछा कि अरुणाचल प्रदेश में जदयू के 6 विधायकों के भाजपा में पाला बदलकर चले जाने का बिहार में क्या असर पड़ेगा तो उन्होंने कहा कि वे बिहार में रहते हैं और उनसे बिहार से संबंधित सवाल पूछिए। कहां अरुणाचल प्रदेश चले जाते हैं।

मंत्री जीवेश कुमार ने कहा कि बिहार में इसका कोई असर नहीं पड़ेगा। बिहार में एनडीए मजबूत है और यहां एनडीए की सरकार 5 साल तक चलेगी और खूब विकास करेगी। मंत्री से जब राज्य में बालू के दाम में बेतहाशा वृद्धि से संबंधित सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बालू के मूल्य वृद्धि पर सरकार का सीधे-सीधे नियंत्रण नहीं है। उन्होंने कहा कि ज्यादा भारी ट्रकों के आवागमन पर नियंत्रण किया जा रहा है क्योंकि इससे सड़क और पुल जल्दी टूटते हैं। इसलिए ट्रक ऑनर एसोसिएशन बालू की किल्लत को बढ़ा-चढ़ा कर पेश कर रहा है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इसका वैकल्पिक उपाय खोजा जा रहा है। मंत्री ने कहा कि सरकार की नजर बालू की कीमत पर है और ऐसे उपाय किए जाएंगे ताकि बालू की कीमत नहीं बढ़े और इसकी कमी भी नहीं हो।

बता दें कि हाल ही में अरुणाचल प्रदेश के 6 जदयू विधायक एक साथ पाला बदलकर भाजपा में चले गए थे। इससे बिहार में भाजपा-जदयू के रिश्तों पर बुरा असर पड़ा है। जदयू नाराज़ है और उसका शीर्ष नेतृत्व लगातार भाजपा पर हमलावर है जबकि भाजपा की बिहार इकाई बचाव की मुद्रा में है और इस वाकये का बिहार में उनके रिश्तों पर कोई असर न पड़ने की बात कहते हुए सफाई देती फिर रही है।

दरभंगा से अजित कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.