City Post Live
NEWS 24x7

बीजेपी के फायरब्रांड नेता ने की बैठक, हैदराबाद चुनाव और किसान आंदोलन को लेकर दिया बयान

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने आज बेगूसराय में बैठक की. यह बैठक विकास की योजनाओं को लेकर समाहरणालय स्थित कारगिल विजय भवन में अधिकारियों के साथ की गयी. इस बैठक के बाद प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता कर गिरिराज सिंह ने हैदराबाद चुनाव और किसान आंदोलन को लेकर बयान दिया है.

दरअसल, गिरिराज सिंह ने कहा कि हैदराबाद चुनाव का रुझान जो भी हो लेकिन राष्ट्रवाद का झंडा बुलंद हुआ है. हैदराबाद चुनाव का रुझान प्रयागराज की तरह भाग्यनगर का आ रहा है. हैदराबाद में भ्रष्टाचार और वंशवाद के खिलाफ लोगों ने वोट किया है और राष्ट्रवाद के समर्थन में किया है.

इसके साथ ही उनका कहना है कि फाइनल रिजल्ट जो भी आए राष्ट्रवाद का झंडा बुलंद रहेगा. साथ ही किसान आंदोलन के सवाल पर कहा कि कृषि मंत्री और किसानों से वार्ता चल रहा है और वार्ता सकारात्मक हो रही है. कानून में कोई बदलाव करना होगा तो सरकार पीछे नहीं हटेगी.

इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव पर उनके के द्वारा किसानों के समर्थन में कल होने वाले आंदोलन को लेकर निशाना भी साधा और कहा कि तेजस्वी यादव बेरोजगार हैं वे रोजगार खोज रहे हैं. 2014 से पहले जब वह कांग्रेस के साथ केंद्र में थे तो एमएसपी कितना बढ़ा था यह तो उनको पता नहीं है. लेकिन अब मोदी सरकार ने कई चीजों में 71 प्रतिशत तक एमएसपी को बढ़ाया है जो किसानों के हित में है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.