City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार पर तेजस्वी का बड़ा आरोप-शराब माफिया कर रहे हैं सरकार को फंडिंग

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

शराबबंदी कानून के तहत सबसे ज्यादा दलितों की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री द्वारा शराबबंदी कानून में संशोधन करने के संकेत दिए जाने के बाद तेजस्वी ने एक बड़ा हमला नीतीश कुमार पर किया है.उन्होंने शराब माफिया से मोटी रकम उगाही करने और गरीबों को शराबबंदी कानून के जरिये जेल भेंजने का आरोप लगाया है.

सिटी पोस्ट लाईव :बिहार में शराबबंदी के दौरान सबसे ज्यादा दलितों-पिछड़ों की गिरफ्तारी को मुद्दा बनाते हुए आरजेडी नेता विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने अब एक बड़ा आरोप बिहार के मुख्यमंत्री पर लगाया है.तेजस्वी ने कहा कि शराबबंदी के बहाने ने गरीबों को जेल भेंज जा रहा है.और अमीरों और शराब माफिया से शराब के अवैध कारोबार के एवज में मुख्यमंत्री मोटी रकम की उगाही कर रहे हैं.ट्विटर के जरिये राजनीति करने के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आरोप के बाद तेजस्वी का यह बड़ा हमला है. उन्होंने आज फिर 7 जून की सुबह-सुबह ट्वीट करके नीतीश कुमार पर ये बड़ा आरोप लगाया है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है कि, नीतीश जी का एक और U-turn. हमारी बातों पर लगी मुहर. इमर्जेन्सी में जितने लोग देशभर की जेलों में नहीं थे उससे ज़्यादा क़रीब 1.30 लाख ग़रीब लोग शराबबंदी के चलते बिहार में है. कोई माफ़िया और अमीर आजतक गिरफ़्तार नहीं हुआ क्योंकि वो उन्हें फ़ंड देते हैं.

तेजस्वी यादव ने यह ट्विट शराबबंदी कानून में बदलाव किये जाने के बाद किया है .सीएम नीतीश कुमार ने शराबबंदी कानून के तहत बिहार के जेलों में बंद गरीबों और दलितों के बारे में विचार करते हुए कानून में थोड़ा बदलाव के संकेत दिए थे.उनके इसी बयान को आधार बनाकर तेजस्वी यादव ने ट्विट के जरिये उनके ऊपर हमला बोला है.कल ही मांझी ने भी कहा कि नीतीश जी आपने बहुत देर कर दी आते आते.गौरतलब है कि मांझी भी इसी तरह के गंभीर आरोप नीतीश कुमार पर लगा चुके हैं.उन्होंने कहा था कि शराबबंदी के बहाने गरीबों को जेल भेंज जा रहा है.पुलिस अधिकारी करोड़ों की कमाई कर रहे हैं और माफिया सरकार को फंडिंग कर रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.