City Post Live
NEWS 24x7

नागपुर पहुंचे प्रणव मुख़र्जी,आरएसएस के कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्व राष्ट्रपति और कांग्रेस नेता प्रणब मुखर्जी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आज  नागपुर पहुँच चुके हैं. कार्यक्रम के मुताबिक प्रणव मुखर्जी गवर्नर हाउस में दो रात गुजारने के बाद शुक्रवार की दोपहर नई दिल्ली लौटेगें. रेशमबाग स्थित आरएसएस के स्मृति भवन में आयोजित हो रहे इस कार्यक्रम में प्रणव शाम 5.30 बजे से 9.30 बजे तक मौजूद रहेंगे. नागपुर के रेशमबाग मैदान में हो रहा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का तृतीय वर्ष शिक्षा वर्ग समापन समारोह पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की मौजूदगी को लेकर और भी खास हो गया है.

 

आपको बता दें कि प्रणब मुख़र्जी को  इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया है. इस दौरान वह आरएसएस के पासिंग आउट कार्यक्रम में भी शामिल होंगे और अपने विचार रखेंगे. गौरतलब है कि एक हफ्ते पहले आरएसएस की ओर से मिले न्योते को प्रणव द्वारा स्वीकार किये जाने के बाद से कांग्रेस और बीजेपी के बीच घमाशान शुरू हो गया था. आरएसएस के मुख्यालय में होने वाले प्रणव के इस दौरे पर मीडिया की निगाहें टिकी हुई हैं.

इस दौरान 700 आरएसएस कार्यकर्ता तीन वर्षीय प्रशिक्षण के तहत ग्रैजुएट होकर संघ के लिए समर्पित प्रचारक बनने जा रहे हैं, ऐसे में प्रणव के संबोधन में क्या बातें हो सकती हैं, ये सभी के लिए कौतूहल का विषय है. वहीँ इस कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट शामिल होने से कांग्रेस के नेता नाराज हैं.  कांग्रेस के सीनियर नेता अहमद पटेल ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि ‘प्रणब दा, आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी.’आपको बता दें कि आरएसएस के शिक्षा विभाग के इस कार्यक्रम में 45 साल से कम उम्र के 800 से ज्यादा कार्यकर्ताओं के 25 दिन से चल रहे कैंप का समापन पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी करेंगे.

यह भी पढ़ें – उद्धव ठाकरे से मिले अमित शाह,2019 लोकसभा चुनाव में दिख सकते हैं साथ

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.