City Post Live
NEWS 24x7

नवादा जिले में युवक ने लगाई फांसी, पत्नी से झगड़े का कारण बताया

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के हरदिया सेक्टर ए में एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया. आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है. खबर की माने तो युवक की पहचान रामवृक्ष भुइया के 22 वर्षीय पुत्र उपेंद्र भुइयां के रूप में हुई है. यह घटना घर में ही हुई लेकिन परिवार के लोगों की नजर जब-तक उस पर जाती तब-तक देर हो चुकी थी और युवक फांसी लगा चूका था.

यह घटना रविवार की सुबह घटित हुई. युवक के फांसी लगाने के बाद जैसे ही युवक पर परिजनों की नजर पड़ी वैसे ही सभी लोगों ने आनन-फानन में युवक को फंदे से उतारा, लेकिन तब-तक उसकी मौत हो चुकी थी. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पतल भेज दिया.

सूत्रों के मुताबिक, मृत युवक के स्‍वजनों ने बताया कि गुरुवार की रात युवक का अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद शुक्रवार की सुबह युवक की पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके सदर थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव चली गई. इसके कारण युवक काफी तनाव में था. पत्नी के मायके के जाने के बाद भी फोन पर दोनों का काफी देर तक झगड़ा हुआ और इसी झगड़े से परेशान होकर उपेंद्र ने फांसी लगा लिया. पुलिस अभी भी इस मामले की जांच-पड़ताल में लगी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.